Kangana Ranaut ने किसानों की ट्रैक्टर रैली पर निकाला गुस्सा, बोलीं- शर्म करो...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी किसानों को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि कुछ तो शर्म कर लो.

Kangana Ranaut ने किसानों की ट्रैक्टर रैली पर निकाला गुस्सा, बोलीं- शर्म करो...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने किसानों के ट्रैक्टर मार्च को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • कंगना रनौत ने किसानों के ट्रैक्टर मार्च पर किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि कुछ तो शर्म करो...
  • कंगना रनौत का ट्वीट खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

किसानों द्वारा कृषि कानूनों के विरोध में गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर ट्रैक्टर रैली निकाली गई, जिसे रोकने के लिए पुलिस ने उनपर आंसू गैस के गोले दागे और कई जगह वह लाठियां चार्ज करती हुई भी नजर आईं. किसानों पर लिये गए पुलिस के एक्शन को लेकर बॉलीवुड कलाकारों ने विरोध किया. वहीं, हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी किसानों को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि कुछ तो शर्म कर लो. कंगना रनौत का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में लिखा, "झुंड बनकर रह गए हैं, अनपढ़, गंवार मोहल्लों में किसी के घर शादी हो या अच्छा त्योहार आए तो जलने वाले वाले ताऊ/चाचा/चाची कपड़े धोना या बच्चों को आंगन में शौच करवाना या खटिया लगाके बीच आंगन में शराब पीकर नंगे हो कर सो जाना. वही हाल हो गया है इस गंवार देश का. शर्म कर लो आज." बता दें कि कंगना रनौत अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से ट्वीट करती हुई दिखाई देती हैं. उनके ट्वीट कई बार सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का भी कारण बन जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



वहीं, किसान रैली (Farmer Rally) की बात करें तो किसानों की रैली दिल्ली के आईटीओ और फिर लालकिला तक पहुंच गई. लालकिले के भीतर जाकर भी हंगामा हुआ. किसानों ने अपने संगठन का झंडा फहराया. इससे पहले पुलिस ने इससे पहले दावा किया था कि दिल्ली आने वाले सभी बॉर्डर सील है, लेकिन किसानों का आंदोलन काबू से बाहर हो गया. दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक- गाजीपुर बॉर्डर के पास किसानों ने बैरिकेड्स तोड़ दिए हैं. बता दें कि किसानों की ट्रैक्टर रैली से जुड़े कई वीडियो भी वायरल हुए थे, जिसमें पुलिस किसानों पर लाठीचार्ज करती हुई नजर आ रही थी.