NDTV Khabar

कन्हैया कुमार अब दिग्विजय सिंह के लिए करेंगे चुनाव प्रचार, बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले, चोर-चोर मौसेरे भाई

बॉलीवुड के इस मशहूर प्रोड्यूसर ने कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) और दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) पर जमकर निशाना साधा है. उनका ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कन्हैया कुमार अब दिग्विजय सिंह के लिए करेंगे चुनाव प्रचार, बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले, चोर-चोर मौसेरे भाई

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) और दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का हमला

खास बातें

  1. कन्हैया कुमार पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का हमला
  2. दिग्विजय सिंह पर भी साधा निशाना
  3. बेगूसराय में आज हो रही है वोटिंग
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर माहौल गर्म है. इस आम चुनाव में बॉलीवुड गलियारा भी खासा दिलचस्पी दिखा रहा है. आए दिन किसी न किसी सेलिब्रेटी किया हुआ ट्वीट सुर्खियां बटोर रहा है. अब बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) का ट्वीट वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने बेगूसराय (Begausarai) से सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) और भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) पर जबरस्त हमला बोला है. अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) के  उस बयान पर हमला बोला है, जिसमें उन्होंने कहा था कि कन्हैया कुमार  (Kanhaiya Kumar) उनके लिए प्रचार करेंगे.

अनुपम खेर ने बेगूसराय सीट के प्रत्याशी पर साधा निशाना तो स्वरा भास्कर से यूं मिला करारा जवाब


दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने बीते दिनों कहा था: मैं कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) का समर्थक हूं. और मैंने अपनी पार्टी में भी इस बात को कहा कि आरजेडी ने बहुत बड़ी गलती की है और मैंने कोशिश की बात करने की ये सीट सीपीआई को देना चाहिए. और मुझे इस बात की खुशी है 8 और 9 को वो (कन्हैया कुमार)  प्रचार करने भोपाल आ रहा है." दिग्विजय सिंह ने अपने इस बयान में बताया है कि वो कन्हैया कुमार के समर्थक हैं और वो उनके लिए प्रचार करने आ रहे हैं. दिग्विजय सिंह के इसी बयान पर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने प्रतिक्रिया दी है.

Bharat: सलमान खान संग 'स्लो मोशन' गाने में दिशा पटानी के साड़ी लुक पर छिड़ा विवाद, यूं आ रहे रिएक्शन

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने लिखा: चोर-चोर मौसेरे भाई.अशोक पंडित ने अपने ट्वीट में जबरदस्त निशाना साधते हुए कहा कि ये चोर-चोर मौसेरे भाई. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि सोमवार को चौथे चरण के लिए वोटिंग हो रही है. इसी कड़ी में बेगूसराय में भी वोटिंग जारी है. इस वोटिंग के बाद बेगूसराय से कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar), गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) और तनवीर हसन (Tanveer Hassan) की किस्मत का फैसला ईवीएम में कैद हो जाएगा.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement