NDTV Khabar

कपिल शर्मा की शादी की तैयारियां शुरू, जालंधर के इस हलवाई की मिठाइयां खाएंगे बॉलीवुड सेलेब्रिटी

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के विवाह बंधन में बंधने के बाद अब कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा की शादी की तैयारियां शुरू, जालंधर के इस हलवाई की मिठाइयां खाएंगे बॉलीवुड सेलेब्रिटी

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) 12 दिसंबर को कर रहे हैं गिन्नी चतरथ से शादी

खास बातें

  1. 12 दिसंबर को है कपिल शर्मा की शादी
  2. गिन्नी चतरथ से करेंगे शादी
  3. जालंधर में होगी कपिल की शादी
नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के विवाह बंधन में बंधने के बाद अब कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बारी है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) 12 दिसंबर को गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी करने जा रहे हैं, और इस शादी की तैयारियां बहुत जोर-शोर से शुरू हो गई हैं. कपिल शर्मा बेशक बॉलीवुड और टेलीविजन पर कामयाबी के झंडे गाड़ चुके हैं लेकिन वे अब भी अपनी जड़ों को नहीं भूले हैं और इसका इशारा कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी शादी की तैयारियों के दौरान भी दे रहे हैं.

 
सपना चौधरी ने कुश्ती के रिंग में घूंघट ओढ़कर लगाए ठुमके, पहलवान खली ने यूं दिया साथ - देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने लोकप्रिय बॉलीवुड हस्तियों, मेहमानों को निमंत्रण पत्र, बॉक्सेस और मिठाइयां भेजने के लिए प्रतिष्ठित मिठाई की दुकान को चुना है. कपिल शर्मा और उनकी भावी दुल्हन गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर को होने वाली अपनी शादी के लिए जालंधर की 60 साल पुरानी दुकान लवली स्वीट्स, पंजाब फॉर स्वीट्स और लवली इमेजिनेशन को शादी का आमंत्रण पत्र डिजाइन करने और मिठाइयों के लिए चुना है. शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा, जिसमें जानी-मानी बॉलीवुड हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है.

 
प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की शादी की एक्सक्लूसिव Photo आईं सामने, गाऊन और लाल लहंगे में यूं दिखी देसी गर्ल- देखें Video

लवली स्वीट्स के निदेशक नरेश मित्तल के मुताबिक, "हमारे नए कलेक्शन को देखने के लिए गिन्नी अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ आई थीं और उन्होंने हमारे डिजाइनों और प्रेजेंटेशन को तुरंत पसंद कर लिया. गिन्नी और कपिल पारंपरिकता और आधुनिकता का बेहतरीन संयोजन चाहते हैं और हमारा भव्य शाही कलेक्शन इसेक लिए बिल्कुल उपयुक्त है." कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' के लिए जाने जाते हैं. वह अपने गृहनगर जालंधर में गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे.

टिप्पणियां
(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement