करण जौहर ने Coronavirus के दौरान अपने पोस्ट को लेकर मांगी माफी, बोले- ऐसा जानबूझकर नहीं किया, मुझे माफ...

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में एक ट्वीट करके लोगों से माफी मांगी हैं, उन्होंने ट्वीट करते हुए ये बात कही है.

करण जौहर ने Coronavirus के दौरान अपने पोस्ट को लेकर मांगी माफी, बोले- ऐसा जानबूझकर नहीं किया, मुझे माफ...

करण जौहर (Karan Johar) ने ट्वीट कर जनता से मांगी माफी

खास बातें

  • करण जौहर का ट्वीट हुआ वायरल
  • वीडियो पोस्ट करके लोगों से मांगी माफी
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर जहां पूरी दुनिया में तेजी से अपने पैर पसार रहा है. वहीं, भारत में भी इस खतरनाक वायरस के चलते 3 मई तक लॉकडाउन जारी है. हालांकि, लॉकडाउन (Lockdown) के बावजूद भी लगातार बॉलीवुड सेलेब्रिटीज कभी खाना बनाते हुए तो कभी कुछ करते हुए वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) भी लॉकडाउन के बीच अपने परिवार के साथ कभी खेलते हुए तो कभी खाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर रहे थे, लेकिन अब करण ने इसको लेकर ट्विटर पर लोगों से माफी मांगी है.


दरअसल, हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट के साथ ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कोरोनावायरस (Coronavirus) से जूझ रहे और दाने-दाने के लिए मोहताज आम जनता सेलेब्स को अपने वीडियो पोस्ट करने के लिए धन्यवाद दे रहे हैं और साथ ही उन पर तंज भी कस रही है. इस वीडियो में डॉक्टर्स, नर्स और स्टोर वर्कर्स  कोरोना क्राइसिस के दौरान सामने आ रही मुसीबतों के बारे में बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि कैसे सेलेब्स के वीडियो उनकी मदद कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए करण जौहर (Karan Johar Twitter) ने लिखा, "इससे मुझे बहुत तकलीफ हो रही है और मुझे एहसास हुआ कि मेरी कई पोस्ट कई लोगों के लिए असंवेदनशील हो सकती हैं."


करण जौहर (Karan Johar) ने आगे लिखा, "मैं गहराई से माफी मांगता हूं और साथ ही इसमें यह जोड़ना चाहता हूं कि मैंने यह सब जानबूझकर नहीं किया. लेकिन स्पष्ट रूप से भावनात्मक दूरदर्शिता की कमी हो सकती है. मुझे माफ कर दीजिए." करण जौहर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें, करण जौहर लगातार अपने बच्चों के साथ वीडियो शेयर कर रहे थे, हालांकि, इस वीडियो को देखकर उन्हें एहसास हुआ कि वह दूसरों के लिए बहुत 'असंवेदनशील' हो सकती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com