NDTV Khabar

Women's Day: करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर बेटी की फोटो डालकर मां के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर व दो जुड़वा बच्चे के पिता करण जौहर ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर एक ऐसी भावुक कर देने वाली पोस्ट डाली जोकि इंटरनेट पर लोगों ने काफी पसंद किया.

140 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Women's Day: करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर बेटी की फोटो डालकर मां के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

करण जौहर की बेटी रूही

खास बातें

  1. करण जौहर ने पोस्ट की बेटी की तस्वीर
  2. महिला दिवस पर इंस्टाग्राम पर लिखा
  3. मां के लिए लिखा इमोशनल मैसेज
नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर व दो जुड़वा बच्चे के पिता करण जौहर ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर एक ऐसी भावुक कर देने वाली पोस्ट डाली जोकि इंटरनेट पर लोगों ने काफी पसंद किया. करण दो बच्चे रूही और यश के पिता हैं और उन्होंने महिला दिवस पर अपनी बेची रूही की तस्वीर के साथ मां के लिए एक शानदार मैसेज लिखा. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी मां को लेकर लिखा कि मैं उस महिला के परिवरिश से बड़ा हुआ हूं, जिनके पास मजबूत, स्वतंत्र और ठोस मन था. उन्होंने मुझे सिखाया कि कैसे सही और गलत के फैसले के साथ बिना डरे जिंदगी में आगे बढ़ते हैं.

Movie Review: कमजोर कहानी में भी हंसाने की कोशिश करती है 'वेलकम टू न्यूयॉर्क'

टिप्पणियां
करण जौहर ने अपनी मां के लिए आगे लिखा कि उन्होंने मुझे त्याग करने की कला भी सिखाई. उन्होंने मुझे ऐसा इंसान बनाया जो मैं हूं. मेरी प्यारी रूही, मुझे उम्मीद है मैं भी तुम्हे तुम्हारे दादी की तरह ही परवरिश कर सकूंगा. हैप्पी वुमन्स डे. इस मैसेज के करण ने अपनी बेटी रूही की तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें बहुत इनोसेंट नजर आ रही हैं. 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


बता दें कि डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने दोनों बच्चों को सोशल मीडिया के जरिये ही इंट्रोड्यूस कराया था. उसके बाद से तो जब भी इनकी तस्वीरें आती हैं, वायरल हो जाती हैं. रूही और यश का जन्म सरोगेसी के जरिये 7 फरवरी को हुआ था. समय से पहले जन्म की वजह से दोनों को दो महीने तक अस्पताल में ही रखना पड़ा था.

VIDEO: ऐसा लग रहा है कि दावोस में इंडियन पार्टी चल रही है : करण जौहर

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement