करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने अपने डांस से फिर बांधा समां, रिसेप्शन पार्टी में 'बोले चूड़ियां' पर थिरकती आईं नजर

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपने धमाकेदार डांस से अरमान जैन (Armaan Jain) की रिसेप्शन पार्टी में भी खूब धमाल मचाया.

करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने अपने डांस से फिर बांधा समां, रिसेप्शन पार्टी में 'बोले चूड़ियां' पर थिरकती आईं नजर

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने किया जमकर डांस

खास बातें

  • करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने भाई के रिसेप्शन में किया धमाकेदार डांस
  • 'बोले चूड़ियां' पर दिखा करीना का जबरदस्त अंदाज
  • करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के भाई और बॉलीवुड एक्टर अरमान जैन (Armaan Jain) बीते 3 फरवरी को मंगेतर अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) के साथ शादी के बंधन में बंधे. उनकी शादी से जुड़ी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थीं. शादी के बाद अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की रिसेप्शन पार्टी ने भी सबका खूब ध्यान खींचा. अरमान और अनीसा के रिसेप्शन में कपूर खानदान के साथ-साथ कई बॉलीवुड सितारे भी नजर आए. जहां बारात में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और करीना कपूर थिरकती नजर आई थीं तो वहीं रिसेप्शन पार्टी में भी एक्ट्रेस ने अपने डांस से समा बांध दिया. दोनों बहनों ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर के साथ जमकर डांस किया.

सैफ अली खान की फिल्म का 5वें दिन ऐसा रहा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) की रिसेप्शन पार्टी में करण जौहर के साथ बोले चूड़ियां गाने पर खूब डांस किया. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक्ट्रेस के साथ-साथ करण जौहर का भी जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो में जहां करीना कपूर सिल्वर लहंगे में दिखाई दे रही हैं तो वहीं करिश्मा कपूर भी व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं. उनके अलावा करण जौहर भी शेरवानी में काफी जबरदस्त लग रहे हैं. करीना कपूर के डांस वीडियो के अलावा उनका एक और वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा था, जिसमें एक्ट्रेस पार्टी में एंट्री करती नजर आ रही थीं.

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने तोड़ा सलमान खान का रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) की शादी में कियारा अडवाणी, अनिल कपूर, सोनम कपूर, अमृता अरोड़ा, रवीना टंडन, तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर, शाहरुख खान, गौरी खान और कई बड़े कलाकार देखने को मिले. बता दें कि अरमान जैन (Armaan Jain) ऋषि कपूर और रणधीर कपूर की बहन रीमा जैन और उनके पति मनोज जैन के बेटे हैं. अरमान जैन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में फिल्म लेकर हम दीवाना दिल से की थी, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धूम नहीं मचा पाई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...