NDTV Khabar

'गुड न्यूज' को लेकर करीना कपूर ने करण जौहर के आगे रख दी शर्त, बोलीं- मुझे भी दो अक्षय जितनी फीस वर्ना..

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने 'गुड न्यूज' (Good Newwz) के पेमेंट को लेकर कहा कि मुझे भी उतना ही भुगतान किया जाए, जितना फिल्म के मुख्य एक्टर अक्षय कुमार को किया जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'गुड न्यूज' को लेकर करीना कपूर ने करण जौहर के आगे रख दी शर्त, बोलीं- मुझे भी दो अक्षय जितनी फीस वर्ना..

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने 'गुड न्यूज' (Good Newwz) को लेकर की मांग

खास बातें

  1. 'गुड न्यूज' को लेकर करीना कपूर ने करण जौहर से की मांग
  2. करीना कपूर ने भुगतान को लेकर करण जौहर के सामने रखी शर्त
  3. फिल्म 'गुड न्यूज' में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी करीना कपूर
नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने फिल्मी दुनिया में अपना जलवा कायम किया हुआ है. सोशल मीडिया पर एक्टिव न होने के बावजूद बेबो हमेशा  सुर्खियां बटोरती हैं. एक्ट्रेस करीना कपूर जल्द ही फिल्म बॉलीवुड की दो धमाकेदार फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) को लेकर एक शर्त रखी है. करीना कपूर ने 'गुड न्यूज' के पेमेंट को लेकर कहा कि मुझे भी उतना ही भुगतान किया जाए, जितना अक्षय कुमार को किया जा रहा है. करीना कपूर ने यह बात जियो मामी मूवी मेला के दौरान कही. इस इवेंट के दौरान करीना कपूर के साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट और करण जौहर (Karan Johar) भी मौजूद थे. 

माधुरी दीक्षित को टक्कर देने आईं 'दंगल गर्ल', 'हमको आजकल है इंतजार' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस


दरअसल, जियो मामी मूवी मेला के दौरान करण जौहर (Karan Johar) ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) से पूछा कि क्या कभी वह फिल्म से इसलिए बाहर हुई हैं क्योंकि उन्हें कम भुगतान किया जा रहा है. इस बात पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने जवाब दिया, 'फिल्म छोड़ने के कई कारण हैं, लेकिन कभी यह वजह नहीं रही है. मुझे पसंद है कि मुझे मेरे कोस्टार जितना ही भुगतान किया जाए.'  इसके बाद करण जौहर ने उनसे कहा कि कई लोग यह भी मानेंगे कि फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) में आपको उतना ही भुगतान किया जा रहा है, जितना अक्षय कुमार को किया जा रहा है. इस पर करीना कपूर ने कहा, 'कृप्या करके मुझे उतना भुगतान करें, जितना आपने अक्षय कुमार को किया है...मैं मामी से बाहर चली जाऊंगी.'

Viral Video: रेखा ने 80 के दशक में गाया था ये बेहतरीन गाना, अब वायरल हो रहा है वीडियो

बता दें कि अक्षय कुमार और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) को करण जौहर ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय और बेबो के अलावा एक्ट्रेस कियारा अडवाणी और सिंगर दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म के अलावा जहां एक तरफ करीना कपूर 'अंग्रेजी मीडियम' की तैयारी में लगी हैं तो वहीं अक्षय कुमार 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में बिजी हैं. 

देखें Video - 

टिप्पणियां


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement