करीना कपूर आईपैड पर शो देखते हुए बड़े ही इतमिनान से खा रही थीं बर्गर, एक्ट्रेस का Video हो गया वायरल

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में करीना बर्गर खाती नजर आ रही हैं.

करीना कपूर आईपैड पर शो देखते हुए बड़े ही इतमिनान से खा रही थीं बर्गर, एक्ट्रेस का Video हो गया वायरल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का बर्गर खाते हुए वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • एतमिनान से बर्गर खाती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती हैं. हाल ही में करीना कपूर का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने आईपैड पर शो देखते हुए बर्गर का स्वाद लेती नजर आ रही हैं. वीडियो को बेबो ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में करीना कपूर ने पिंक कलर का हैडफोन लगा रखा है और साथ ही वह 'फ्रेंडस (Friends)' शो को देख रही हैं. 


 वीडियो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) बड़े ही इतमिनान के साथ बर्गर खाती नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा, "और यह संडे बिंज है. आईपैड पर फ्रेंड्स, बेस्ट प्रोड्यूसर द्वारा मेरे लिए बनाया गया बेस्ट बर्गर. धन्यवाद रिया कपूर मेरे पेट का हमेशा ख्याल रखने के लिए." बता दें, करीना कपूर (Kareena Kapoor Video) जो बर्गर खा रही हैं, उसे रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने बनाया है. एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फैन फॉलोइंग इस हद तक है कि इंस्टाग्राम पर आते ही उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में हो गई. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी साझा करती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने मशहूर एक्टर इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी.