NDTV Khabar

इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में पुलिस की भूमिका में दिखेंगी करीना कपूर

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की आगामी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) में करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी नजर आएंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में पुलिस की भूमिका में दिखेंगी करीना कपूर

करीना कपूर (Kareena Kapoor)

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की आगामी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) में करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी नजर आएंगी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगी. इस बात की जानकारी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) के प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने दी है. 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) साल 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' (Hindi Medium) का सीक्वल होगी. दिनेश ने एक बयान में कहा, "हमारी फ्रेंचाइज से करीना कपूर (Kareena Kapoor) का जुड़ना काफी अच्छा है.

Avengers Endgame Box Office Collection: 'एवेंजर्स एंडगेम' को टकराना होगा आमिर खान से, तभी बन पाएगा यह रिकॉर्ड

उन्होंने कहा, "अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) एक बहुत स्पेशल फिल्म है और उनके इस फिल्म में हिस्सा बनने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं." उन्होंने कहा, "फिल्म में करीना कपूर (Kareena Kapoor)  एक पुलिस अफसर के किरदार को निभाएंगी. इसकी शूटिंग की शुरुआत जून से लंदन में होगी." न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रसित होने के चलते इरफान लगभग एक साल तक काम से दूर रहे। इस फिल्म में वह एक मिठाई की दुकान के मालिक के रूप में दिखेंगे.


इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने रैप सॉन्ग पर किया ऐसा 'कत्थक', Video ने मचा दी धूम

टिप्पणियां

गौरतलब है कि इस हफ्ते सोशल मीडिया पर हलचल पैदा हो गई थी जब सेट से इरफान खान  (Irrfan Khan) पहली तस्वीरें और उनका पहला लुक रिलीज किया गया था. यह फिल्म 2017 की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' (Hindi Medium) का सीक्वल है. 

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement