NDTV Khabar

Avengers Endgame Box Office Collection Day 1: 'एवेंजर्स' लाएगी बॉक्स ऑफिस पर भूचाल, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

Avengers Endgame Box Office Collection: 'एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame)' बॉक्स ऑफिस पर भूचाल लाने के लिए तैयार है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट मान रहे हैं कि फिल्म की पहले दिन की कमाई 50 करोड़ रुपये से ऊपर जाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Avengers Endgame Box Office Collection Day 1: 'एवेंजर्स' लाएगी बॉक्स ऑफिस पर भूचाल, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

Avengers Endgame Box Office: 'एवेंजर्स: एंडगेम' पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

खास बातें

  1. 'एवेंजर्स एंडगेम' का दुनियाभर में क्रेज
  2. भारत में आमिर खान की फिल्म का है सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड
  3. 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को 52.25 करोड़ की मिली थी ओपनिंग
नई दिल्ली:

Avengers Endgame Box Office Collection: 'एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame)' बॉक्स ऑफिस पर भूचाल लाने के लिए तैयार है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट मान रहे हैं कि फिल्म की पहले दिन की कमाई 50 करोड़ रुपये से ऊपर जाएगी. ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन के मुताबिक 'एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame)' पहले दिन कम से कम 50-55 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. हालांकि कुछ विश्लेषक 'एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame)' की पहले दिन की कमाई का अनुमान लगभग 60 करोड़ रुपये भी लगा रहे हैं. अगर 'एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame)' 52.50 करोड़ रुपये से ऊपर जाती है तो वो यह 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का रिकॉर्ड तोड़ सकती है क्योंकि इस आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ने इतने ही करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे.

'एवेंजर्स एंडगेम'  ( Avengers Endgame)  आज दुनियाभर में रिलीज हो गई है. भारत में भी दर्शकों को एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) का बेसब्री से इंतजार था, जब से भारत में इसकी रिलीज की घोषणा हुई थी, तब से सभी दर्शकों और व्यापार विश्लेषकों के मन मे एक ही सवाल उमड़ रहा है कि क्या 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame Box Office Collection) भारतीय बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान (Aamir Khan) की  'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' (Thugs of Hindostan) द्वारा पहले दिन की गयी कमाई का रिकॉर्ड तोड़ने में सक्षम होगी. आमिर खान (Aamir Khan) इस फिल्म ने बाहुबली के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे? बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' (Thugs of Hindostan) भारत में अपनी रिलीज के पहले दिन 52.25 करोड़ रुपये का सबसे बड़ा कलेक्शन करने में सफल रही थी. 


Avengers Endgame: 'एवेंजर्स एंडगेम' देखने का है इरादा तो कहीं आपका भी न हो जाए ऐसा हाल...

आमिर खान (Aamir Khan) की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' (Thugs of Hindostan) ने दिवाली की छुट्टी का भरपूर फायदा उठाया था, जो कि कलेक्शन के लिए साल का सबसे बड़ा दिन माना जाता है. इसने 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' को भी लगभग 9 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ पछाड़ दिया था. हिंदी स्क्रीन पर 50.75 करोड़ के संग्रह के साथ, यह फिल्म हिंदी व्यवसाय में भी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है. सिर्फ इतना ही नहीं, तमिल और तेलुगु भाषा में कुल 1.50 करोड़ के कलेक्शन के साथ, फिल्म 1 दिन में पूरे भारत में सबसे ज्यादा 52.25 करोड़ की कमाई करने में सक्ष्म रही थी. 

Thanos की चुटकी से गायब हो रहे Google के सारे रिजल्ट, 'Avengers Endgame' के विलेन से रहें सावधान...

सिनेमाघरों में उमंग की एक नई लहर के साथ भारत में 'एवेंजर्स एंडगेम' ( Avengers Endgame) ने मध्यरात्रि स्क्रीनिंग के साथ हलचल पैदा कर दी है जो आमतौर पर एक देश के रूप में मध्यरात्रि स्क्रीनिंग आयोजित नहीं करता है. इसी के साथ, आधी रात के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली मार्वल यूनिवर्स भारत में पहली फिल्म बन गयी है जिसके रात में भी एक से अधिक शो देखने मिलेंगे. मार्वल की नवीनतम पेशकश 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) ने चीन में बड़े पैमाने पर बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत की है, जहां यह फिल्म 24 अप्रैल बुधवार को रिलीज हो चुकी है. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने रैप सॉन्ग पर किया ऐसा 'कत्थक', Video ने मचा दी धूम

'एवेंजर्स एंडगेम' ( Avengers Endgame) के रिलीज को साथ ही इस बात की चर्चा जोरों पर है कि आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म द्वारा सेट किया गए बेंचमार्क को को तोड़ने में सक्षम होगी कि नहीं. बता दें कि एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame)' को डायरेक्टर जोड़ी एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है. 'एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame)' में रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Iron Man), क्रिस इवान्स (Captain Ameria), मार्क रूफैलो (Hulk), क्रिस हेम्सवर्थ (Thor), स्कारलेट योहानसन (Black Widow), जेरेमी रेनर (Hawk Eye), पॉल रूड (Ant Man), ब्री लार्सन (Captain America), और जोश ब्रोलिन (Thanos) लीड रोल में हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement