NDTV Khabar

करीना कपूर ने इस एक्टर को बताया अपना 'क्रश', बोलीं- 8 बार देखी थी फिल्म...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपने क्रश के नाम का खुलासा किया है. उन्होंने ये खुलासा डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस 7' के मंच पर किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करीना कपूर ने इस एक्टर को बताया अपना 'क्रश', बोलीं- 8 बार देखी थी फिल्म...

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने बताया अपने क्रश का नाम

खास बातें

  1. करीना कपूर ने अपने क्रश के नाम का किया खुलासा
  2. 'डांस रियलिटी शो' के दौरान पूछा गया क्रश का नाम
  3. 90 के दशक के इस एक्टर पर था करीना कपूर का क्रश
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों फिल्मों के साथ-साथ रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस 7 (Dance ‌India Dance 7)' में भी खूब धमाल मचा रही हैं. हाल ही में करीना कपूर खान ने शो पर अपने क्रश के नाम का खुलासा किया है. दरअसल, शो के एंकर करण वाही ने जब करीना कपूर खान से उनके क्रश का नाम पूछा तो एक्ट्रेस ने 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'आशिकी (Aashiqui)' के लीड एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) का नाम लिया. करीना कपूर ने इस बात का खुलासा भी किया कि राहुल रॉय के लिए उन्होंने 'आशिकी' 8 बार देखी थी. बता दें राहुल रॉय ने अपनी डेब्यू फिल्म 'आशिकी' से ही लाखों का दिल जीत लिया था. उस समय राहुल ज्यादातर लड़कियों के क्रश हुआ करते थे. 

वहीं हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) लैक्मे फेशन वीक (Lakme Fashion Week) में रैंप पर वॉक करती नजर आई थी. करीना ने शो में डिजाइनर लेबल गौरी और नैनिका के लिए रैंप वॉक किया. एक्ट्रेस ब्लैक ऑफ सोल्डर गाउन में काफी खूबसूरत लग रही थीं. करीना के अलावा कंगना रनौत और मलाइका अरोड़ा ने भी  रैंप पर अपने जलवे बिखेरे. 

e3ano3so

टिप्पणियां

वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' और 'गुड न्यूज' के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं. जहां एक तरफ 'अंग्रेजी मीडियम' में वह बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के साथ नजर आएंगी तो वहीं 'गुड न्यूज' में करीना कपूर दिग्गज एक्टर अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement