करीना कपूर ने शाहिद कपूर से ब्रेकअप को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- हमारी जिंदगी में बहुत कुछ हो रहा था...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शाहिद कपूर से ब्रेकअप को लेकर तोड़ी चुप्पी है, इसके साथ ही उन्होंने 'जब वी मेट' (Jab We Met) की मेकिंग को लेकर भी कई बातें की हैं.

करीना कपूर ने शाहिद कपूर से ब्रेकअप को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- हमारी जिंदगी में बहुत कुछ हो रहा था...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

खास बातें

  • करीना कपूर ने अपने और शाहिद कपूर के ब्रेकअप को लेकर तोड़ी चुप्पी
  • एक्ट्रेस ने 'जब वी मेट' की मेकिंग के बारे में भी बताई बातें
  • करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की तैयारी में लगी हुई हैं. जब भी करीना कपूर की फिल्मों की बात की जाती है तो उनकी 'जब वी मेट' (Jab We Met) हर किसी के दिमाग में तुरंत आ जाती है. हाल ही में करीना कपूर ने अनुपमा चोपड़ा को दिए अपने इंटरव्यू में अपनी फिल्म 'जब वी मेट' के बारे में बात की, इसके साथ ही उन्होंने फिल्म में को-स्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से अपने ब्रेकअप पर भी चुप्पी तोड़ी. इसके साथ ही उन्होंने 'टशन' के सेट पर सैफ अली खान से हुई मुलाकात के बारे में भी जिक्र किया.

बॉलीवुड एक्टर ने फिर साधा सलमान खान पर निशाना, कहा-लोग आपसे ज्यादा मुझ पर विश्वास करते हैं

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने इंटरव्यू में 'जब वी मेट' (Jab We Met) के बारे में बात करते हुए कहा कि वह इस फिल्म के सेट पर भी 'टशन' के लिए ज्यादा उत्साहित थीं. उन्होंने कहा कि वह 'टशन' में लीड एक्ट्रेस थीं, जिसके लिए उन्हें वजन घटाना था. उन्होंने कहा कि वह 'टशन' में काम करने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर पा रही थीं, उन्होंने उस वक्त सोचा कि यह फिल्म उनकी जिंदगी और उनका करियर बदल सकती है. इंटरव्यू में करीना ने यह भी बताया कि वह 'जब वी मेट' के समय शाहिद को डेट कर रही थीं और उन्होंने ही करीना को 'जब वी मेट' की स्क्रिप्ट पर विचार करने के लिए कहा था. 

ए आर रहमान की बेटी के बुर्का पहनने पर तसलीमा नसरीन ने उठाया था सवाल, अब पिता ने यूं दिया जवाब

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के बारे में बात करते हुए कहा, "वह शाहिद ही थे, जिन्होंने मुझसे कहा था कि मुझे फिल्म (Jab We Met) की स्क्रिप्ट पढ़नी चाहिए. वो ऐसे थे कि 'यह बहुत शानदार है, लड़की का हिस्सा जबरदस्त है और आपको इसे सुनना चाहिए.' वह यह फिल्म साथ करना चाहते थे और हमने इस फिल्म को साथ में ही पूरा किया." ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "असल में, तब नियति का कुछ अपना ही प्लान था और जिंदगी ने अपना अलग ही रास्ता तय किया था. इस फिल्म को और 'टशन' (Tashan) को बनाने में बहुत कुछ हुआ और हमारी जिंदगी में भी. हम दोनों ही अपने-अपने रास्ते चले गए. और फिल्म की सुंदरता उसमें से निकलकर आई."

टाइगर श्रॅाफ के एब्स देख खुद को रोक नहीं पाई दिशा पटानी, किया यह कमेंट...

'टशन' (Tashan) के बारे में बात करते हुए करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कहा, "इस फिल्म ने मेरी जिंदगी ही बदल दी, क्योंकि यहां मैं अपने सपनों के राजकुमार से मिल पाई और मैंने उनसे शादी भी की. और शाहिद के साथ रिलेशन का अलग ही कोर्स था, जिसमें हमने अपना अलग-अलग रास्ता चुना. "

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com