सोनम कपूर के बर्थडे पर करीना कपूर ने कुछ इस तरह किया विश, Photo हुई वायरल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के बर्थडे पर फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

सोनम कपूर के बर्थडे पर करीना कपूर ने कुछ इस तरह किया विश, Photo हुई वायरल

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के बर्थडे पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने किया विश

खास बातें

  • सोनम कपूर आज सेलिब्रेट कर रही हैं अपना 35वां बर्थडे
  • करीना कपूर ने किया बर्थडे विश
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सोनम कपूर को उनके जन्मदिन पर यूं तो ढेरों फैन्स बधाइयां दे रहे हैं, लेकिन सबसे स्पेशल बधाई सोनम को उनकी वीरे करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बेहद ही खास अंदाज में विश किया है. दरअसल, करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी वीरे सोनम कपूर के साथ एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. यह फोटो सोनम कपूर (Sonam Kapoor Photos) की शादी की है. इस फोटो में एक्ट्रेस दुल्हन के आउटफिट में नजर आ रही हैं, तो वहीं, करीना कपूर
सूट सलवार पहने हुए हैं.  

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के साथ इस फोटो को शयेर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा, "जिंदगी भर के लिए वीरे, हैप्पी बर्थडे ब्रेव गर्ल." करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इस फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि लॉकडाउन में करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अकसर अपने परिवार के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ साझा करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही आमिर खान (Aamir Khan) के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने मशहूर एक्टर इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी.