हार्डी संधू के Titliaan सॉन्ग पर कशिका सिसोदिया ने झूमकर किया डांस, Video 70 लाख के पार

हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के 'तितलियां (Titliaan)' सॉन्ग ने इन दिनों धूम मचा रखी है. मशहूर यूट्यूबर कशिका सिसोदिया (Kashika Sisodia) ने भी 'तितलियां' सॉन्ग पर हाथ आजमाया है.

हार्डी संधू के Titliaan सॉन्ग पर कशिका सिसोदिया ने झूमकर किया डांस, Video 70 लाख के पार

हार्डी संधू के 'तितलियां (Titliaan)' सॉन्ग रक कशिका सिसोदिया (Kashika Sisodia) ने किया डांस

नई दिल्ली:

हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) और सरगुन मेहता के 'तितलियां (Titliaan)' सॉन्ग ने इन दिनों सोशल मीडिया और यूट्यूब पर जमकर धूम मचा रखी है. इस सॉन्ग को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और कई लोग इस गाने पर अपने वीडियो बना रहे हैं. मशहूर यूट्यूबर और कोरियोग्राफर कशिका सिसोदिया (Kashika Sisodia) ने भी 'तितलियां' सॉन्ग पर हाथ आजमाया है और उनके इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो में कशिका सिसोदिया पीले रंग के लहंगे में डांस कर रही हैं और इस वीडियो को 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के 'तितलियां (Titliaan)' सॉन्ग पर इस डांस वीडियो को कशिका सिसोदिया (Kashika Sisodia) ने 6 दिसंबर को यूट्यूब पर पोस्ट किया था. इस सॉन्ग की कोरियोग्राफी कशिका सिसोदिया ने की है. इस वीडियो पर एक लाख 45 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इस तरह इस उनके डांस वीडियो को फैन्स का जमकर प्यार मिल रहा है. कशिका सिसोदिया के यूट्यूब चैनल पर तीन लाख सात हजार सब्स्क्राइबर्स हैं. कई लोगों ने इस डांस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि यह ओरिजिल से ज्यादा अच्छा है. वैसे भी कशिका ने बहुत ही कमाल अंदाज में डांस किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'तितलियां (Titliaan)' सॉन्ग में हार्डी संधू और सरगुन मेहता एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं जबकि इस सॉन्ग का अफ्साना खान ने गाया है. इस सॉन्ग का म्यूजिक एवी सरा ने दिया है. इसके लिरिक्स राइटर और कम्पोजर जानी हैं. इस सॉन्ग को देसी मेलॉडीज नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और इसे लगभग 23 करोड़ बार देखा जा चुका है.