NDTV Khabar

Kathua Rape Case: बॉलीवुड सितारों को आया गुस्सा, ट्विकंल खन्ना ने लिखा, 'मैं गुस्से में हूं...'

कठुआ रेप केसः बॉलीवुड के सितारे कठुआ में बच्ची के साथ दुष्कर्म के खिलाफ एकजुट हो गए हैं. उन्होंने मामले पर सरकार की चुप्पी पर भी हैरानी जताई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kathua Rape Case: बॉलीवुड सितारों को आया गुस्सा, ट्विकंल खन्ना ने लिखा, 'मैं गुस्से में हूं...'

Twitter पर ट्विंकल ने जताया गुस्सा

खास बातें

  1. बॉलीवुड ने जताया गुस्सा
  2. संजय दत्त ने भी किया कमेंट
  3. कमल हासन का भी आया ट्वीट
नई दिल्ली: बॉलीवुड के सितारे कठुआ में बच्ची के साथ रेप के खिलाफ एकजुट हो गए हैं. उन्होंने मामले पर सरकार की चुप्पी पर भी हैरानी जताई. प्रियंका चोपड़ा, कमल हासन, करण जौहर और संजय दत्त जैसी लोकप्रिय हस्तियों ने आठ वर्षीया बच्ची के लिए न्याय की मांग की है. यह बच्ची मवेशी चराने गई थी, जिसे अगवा कर लिया गया और इसके ठीक एक हफ्ते बाद 17 जनवरी को बच्ची का शव कठुआ जिले के रसाना गांव के जंगल में मिला. बताया जा रहा है कि बच्ची को मंदिर में बंधक बनाकर रखा गया था और इस दौरान बच्ची को भूखा रखा गया और नशीली दवाइयां खिलाकर उसका कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया गया. इसके बाद बच्ची की हत्या कर दी गई. फिल्मी सितारों ने इस 'भयावह' अपराध के दोषियों के लिए सख्त सजा की मांग की है. फिल्मी सितारों ने ट्वीट कर इस घटना के प्रति अपना रोष व्यक्त कियाः

कठुआ मामला: 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म पर बोले फरहान अख्तर, अगर यह आतंक नहीं तो आप...

ट्विंकल खन्ना: मैंने इसे एक मां की तरह देखा और यह दिल दहला देने वाला है. एक महिला होने के नाते मैं गुस्से में हूं और एक नागरिक होने के नाते मैं पूरी तरह शर्मिदा हूं.

कमल हासन: क्या यह समझने के लिए खुद की बेटी होनी चाहिए? वह मेरी हो सकती थी. मैं पुरुष, पिता और नागरिक होने के नाते गुस्से में हूं. मेरी बच्ची मुझे खेद है कि मैं तुम्हारे लिए देश सुरक्षित नहीं बना पाया. मैं भविष्य में आपके जैसे बच्चों के न्याय के लिए लड़ूंगा, हम कभी नहीं भूलेंगे.

Kathua Rape Case: बच्‍चों से हुए रेप के मामलों में ये कहता है हमारा कानून, जानिए POCSO से जुड़ी 5 बातें​

प्रियंका चोपड़ा: कितने बच्चों की धर्म और राजनीति के चौराहे पर बली दी जाएगी? हमारे जागने से पहले कितने बच्चों को इससे गुजरना पड़ेगा? मैं बहुत निराश हूं, यह तुरंत कार्रवाई का समय है.

संजय दत्त: हम एक समाज के रूप में नाकाम रहे हैं! एक पिता होने के नाते, मैं हिल गया हूं और एक आठ साल की बच्ची के बारे में पढ़कर गुस्से में हूं. मेरा दिल पीड़िता के परिवार के साथ है, मैं पूरी तरह इसके खिलाफ हूं.

वरुण धवन: हमें इस बच्ची को न्याय दिलाने के लिए लड़ना होगा. हम इस तरह की चीजों को अनुमति नहीं दे सकते, वे भारत की बेटी थी. हमें उसके लिए न्याय की जरूरत है.

आयुष्मान खुराना: जाति, रंग, धर्म के बावजूद बच्चे केवल प्यार के हकदार हैं और एक बलात्कारी को केवल जाति, रंग, धर्म के बारे में सोचे बिना सजा मिलनी चाहिए...

टिप्पणियां
(इनपुट: IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement