जब कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर में डांस को लेकर छिड़ी थी जंग, खूब देखा जा रहा है Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर एक-दूसरे से डांस कॉम्पटीशन करते नजर आ रहे हैं.

जब कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर में डांस को लेकर छिड़ी थी जंग, खूब देखा जा रहा है Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर में छिड़ी थी डांस को लेकर जंग
  • वीडियो में दिखा रणबीर और कैटरीना का जबरदस्त अंदाज
  • कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 'राजनीति', 'अजब प्रेम की गजब कहानी' और 'जग्गा जासूस' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. दोनों की केमेस्ट्री भी फैंस को काफी पसंद है. हाल ही में दोनों का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर एक-दूसरे से डांस कॉम्पटीशन करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में कैटरीना और रणबीर, दोनों का ही डांस करते हुए अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है, साथ ही फैंस को भी उनकी केमेस्ट्री काफी पसंद आ रही है. 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के इस वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक सुनकर कहा जा सकता है कि यह उनकी फिल्म 'जग्गा जासूस' के गाने की प्रैक्टिस से जुड़ा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "प्रतियोगिता चालू है. आप लोग. बाईं ओर के इंसान की विनम्रता और दाईं ओर मौजूद व्यक्ति के विजयी एक्सप्रेशन पर ध्यान दें." वीडियो में रणबीर और कैटरीना के डांस स्टेप्स तो कमाल के हैं ही, साथ ही डांस करते हुए दोनों की एनर्जी भी लाजवाब लग रही है. बता दें कि जग्गा जासूस के बाद रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में कैटरीना के साथ एक्टर अक्षय कुमार मुख्य भूमिका अदा करेंगे. यूं तो फिल्म मार्च में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज टाल दी गई है. वहीं, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. रणबीर और आलिया की इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है, साथ ही यह इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है.