सलमान खान को डांस से रिझा रही थीं कैटरीना और शिल्पा, तभी भाईजान को आ गई नींद...देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के डांस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये दोनों सलमान खान (Salman Khan) को रिझाने की कोशिश कर रही हैं.

सलमान खान को डांस से रिझा रही थीं कैटरीना और शिल्पा, तभी भाईजान को आ गई नींद...देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और शिल्पा शेट्टी का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कैटरीना कैफ और शिल्पा शेट्टी का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • 'भारत' के गाने पर डांस कर रही थीं कैटरीना और शिल्पा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये शिल्पा शेट्टी और कैटरीना कैफ फिल्म इंडस्ट्री के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) को अपनी अदाओं से रिझाने की कोशिश कर रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो टेलीविजन के डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer 3)' का है. वैसे तो ये वीडियो पुराना है, लेकिन सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के डांस के इस वीडियो ने तहलका मचा रखा है. सलमान खान (Salman Khan) के साथ इस वीडियो में  दोनों ही अभिनेत्रियां अपने डांस के जलवे बिखेर रही है. 

अमिताभ बच्चन ने खोल दिया राज, यूं मिला उन्हें 'बच्चन' सरनेम

इस वीडियो को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में कैटरीना कैफ अपनी फिल्म 'भारत (Bharat)' के सुपरहिट गाने 'एत्थे आ' पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं. हालांकि वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कैटरीना कैफ के डांस को देख सोने की एक्टिंग करते हैं. जिस पर ऑडियंस खूब शोर मचाते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में कैटरीना कैफ ने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई है. इस साड़ी में कैटरीना काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

सैफ अली खान ने करीना कपूर और सारा अली खान को लेकर दिया ये चौंकाने वाला बयान, बोले- मुझे शक है...

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत (Bharat)' रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया. ये फिल्म सलमान खान के करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक बन गई. अब जल्द ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...