नया साल एक साथ सेलिब्रेट करेंगे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल एक साथ सेलिब्रेट करेंगे न्यू ईयर.

नया साल एक साथ सेलिब्रेट करेंगे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल एक साथ सेलिब्रेट करेंगे न्यू ईयर

खास बातें

  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को लेकर आई खबर
  • एक साथ सेलिब्रेट करेंगे नया साल
  • रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं दोनों
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) यूं तो अभी तक किसी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए हैं. लेकिन हाल ही में ये दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेट करने को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ न्यू ईयर की शाम एक साथ सेलिब्रेट करेंगे. बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हालांकि अभी तक दोनों ने ही इन अफवाहों को लेकर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है.

बिग बॉस 13 पांच हफ्ते और बढ़ा, सलमान खान की फीस में भी हुआ मोटा इजाफा!

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) दिवाली पार्टी में एक साथ नजर आए थे. इसके बाद इन दोनों को लेकर काफी रूमर्स फैलने लगे. हालांकि, अब खबरें आ रही हैं कि ये दोनों न्यू ईयर की शाम एक-दूसरे के साथ बिताएंगे. बता दें, कॉफी विद करण (Coffee With Karan) के दौरान कैटरीना कैफ ने कहा था कि वह और विक्की कौशल स्क्रीन पर एक-दूसरे के साथ काफी अच्छे लगेंगे.

निक जोनास के साथ कभी गाना नहीं गाएंगी प्रियंका चोपड़ा, बताई ये वजह


जब विक्की कौशल आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ कॉफी विद करण में पहुंचे तो कैटरीना की बात सुनकर वह बेहोश हो गए थे. शो का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो कैटरीना कैफ जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी. विक्की कौशल फिल्म 'तख्त' में मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...