NDTV Khabar

सारा अली खान को 'केदारनाथ' फिल्म से मिली ये सीख, बोलीं- 'इसके बिना मेरी जिंदगी अधूरी...'

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का कहना है कि भले ही उन्होंने अभिनय को अपना पेशा चुना है लेकिन उनका मकसद जितना संभव हो सके, उतना सच्चा और जमीन से जुड़ा इंसान बनना है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सारा अली खान को 'केदारनाथ' फिल्म से मिली ये सीख, बोलीं- 'इसके बिना मेरी जिंदगी अधूरी...'

सारा अली खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सारा अली खान ने शेयर की बातें
  2. 'केदारनाथ' फिल्म से किया डेब्यू
  3. अगली फिल्म होगी 'सिंबा'
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का कहना है कि भले ही उन्होंने अभिनय को अपना पेशा चुना है लेकिन उनका मकसद जितना संभव हो सके, उतना सच्चा और जमीन से जुड़ा इंसान बनना है. ‘केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रख चुकी सारा अपनी दूसरी फिल्म ‘सिम्बा' के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर जल्द ही लोकप्रियता हासिल कर ली है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कहा, ‘‘लोग इस बात की तारीफ करते हैं कि मैं सच्ची इंसान हूं. मेरी कोशिश सच्चा इंसान बनने की है. मैं ज्यादा नहीं सोचती और जैसी हूं वैसी बने रहने की कोशिश करती हूं. मैं गलतियां करती हूं. एक ही वक्त आपको तारीफ और आलोचना दोनों मिलती है और आपको उसे उसी तरह से लेना होता है.''

सपना चौधरी के डांस के आगे चित हुईं प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर के पति को भी पछाड़ा- देखें Video


देखें Video-

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बताया कि एक परफॉर्मर के तौर पर वह नए-नए प्रयोग करना चाहती हैं. उन्होंने कहा, ‘‘मैं देखूंगी कि मुझे कैसी पेशकश मिलती है और जो भी मुझे रोमांचित करेगा मैं उसे चुन लूंगी. बतौर अभिनेत्री मैं अलग-अलग तरह की फिल्में करना चाहती हूं. मैं हमेशा से अभिनय को पसंद करती हूं. मैं हमेशा फिल्म के सेट पर रहने के लिए उत्साहित रहती हूं. इसके बिना मेरी जिंदगी अधूरी है.'' रोहित शेट्टी के निर्देशन वाली ‘सिम्बा' में रणवीर सिंह और सोनू सूद भी हैं. यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी. ऐसे कयास भी लगाए जा रहे हैं कि सारा इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम' के सीक्वल और वरुण धवन के साथ 'रणभूमि' में दिखाई देंगी. 

धर्मेंद्र ने 83 की उम्र में खेतों में उगाए प्याज, मूली, गोभी और लौकी, बोले- खेती का बहुत नशा आ रहा है...देखें Video

देखें ट्रेलर-

टिप्पणियां

बता दें, सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू 'केदारनाथ' फिल्म से किया. इस फिल्म में उनके साथ लीड एक्टर के तौर पर सुशांत सिंह राजपूत भी थे. अब उनकी अगली फिल्म 'सिंबा' 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड एक्टर होंगे. सारा अली खान  (Sara Ali Khan) की 'सिम्बा (Simmba)' फिल्म का पहला सॉन्ग 'आंख मारे' कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 
(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement