IPL से पहले क्रिस गेल की मस्ती का पहला VIDEO, युवराज ने किया भांगड़ा

आईपीएल का आगाज होने से पहले सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों के वीडियो आना शुरू हो गए हैं. अपने अजीबो-गरीब डांस के लिए मशहूर और पार्टी लवर क्रिस गेल ने एक वीडियो डाला है.

IPL से पहले क्रिस गेल की मस्ती का पहला VIDEO, युवराज ने किया भांगड़ा

क्रिस गेल और युवराज सिंह का डांस

खास बातें

  • शूटिंग पर क्रिस गेल की मस्ती
  • युवराज ने भी किया भांगड़ा
  • 8 अप्रैल को पंजाब का पहला मैच
नई दिल्ली:

आईपीएल का आगाज होने में अब सिर्फ एक दिन ही बचे हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों के वीडियो आना शुरू हो गए हैं. अपने अजीबो-गरीब डांस के लिए मशहूर और पार्टी लवर क्रिस गेल ने एक वीडियो डाला है. जिसमें वह काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. आईपीएल के 11वें संस्करण में क्रिस गेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने 2 करोड़ रुपए के बेस प्राइस पर अपनी टीम में शामिल किया है. वहीं दूसरी तरफ टी-20 में ताबड़तोड़ बैटिंग करने के लिए फेमस युवराज सिंह को भी प्रीती जिंटा ने किंग्स इलेवन पंजाब में ही 2 करोड़ के बेस प्राइस पर खरीदा.

FUNNY VIDEO: धोनी ने विराट कोहली को दिखाए अपने डोले, ऐसे किया मजाक

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में क्रिस गेल, युवराज सिंह और किंग्स इलेवन पंजाब ने नए कप्तान आर अश्विन दिखाई दे रहे हैं. टीम के एंथम सॉन्ग व अन्य वीडियो के लिए सेट पर शूट किया जा रहा था, जहां क्रिस गेल अपनी ही धुन में वीडियो रिकॉर्ड करने लगे और इस पर युवराज सिंह भी जबरदस्त भांगड़ा करने लगे. तभी डायरेक्टर ने कट बोलकर फिर से शूट करने के लिए कहा.

देखें वीडियो- 


आईपीएल से पहले ही गेल की मस्ती का पहला वीडियो है. जिसे देखने के बाद यह तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले मैचों के दौरान ऐसे कई मजेदार वीडियो आने वाले हैं. बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब का पहला मैच 8 अप्रैल को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 4 बजे मोहाली में खेला जाएगा. 

VIDEO: धोनी और गेल की यारी, IPL से खिलाड़ियों में बढ़ी दोस्ती

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com