Natasa Stankovic से हार्दिक पांड्या ने की सगाई, Bigg Boss में आ चुकी हैं नजर, जीती हैं ऐसी ग्लैमरस लाइफ

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic) के साथ सगाई कर ली है, नताशा के बारे में जानें खास बातें...

Natasa Stankovic से हार्दिक पांड्या ने की सगाई, Bigg Boss में आ चुकी हैं नजर, जीती हैं ऐसी ग्लैमरस लाइफ

नताशा स्तांकोविक और हार्दिक पांड्या ने की सगाई

खास बातें

  • बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं नताशा
  • नच बलिये 9 में भी मचाया था धमाल
  • 'सत्याग्रह' से किया बॉलीवुड में डेब्यू
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic) के साथ सगाई कर ली है और बहुत ही रोमांटिक अंदाज में हार्दिक पांड्या ने नताशा को प्रपोज भी किया था. हार्दिक पांड्या ने दुबई में क्रूज के ऊपर नताशा को प्रपोज किया था और उन्हें अंगूठी भी पहनाई थी. इस तरह वर्ल्ड फेमस क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक जमकर सुर्खियों में हैं. नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic) बिग बॉस (Bigg Boss) में भी नजर आ चुकी हैं और वह लगभग एक महीने तक बिग बॉस हाउस में रही थीं. 

नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic) सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस है. नताशा स्तांकोविक 2012 में भारत आई थीं और एक्टिंग में हाथ आजमाना चाहती थीं. नताशा ने फिलिप्स, कैडबरी और जॉनसन एंड जॉनसन जैसी दिग्गज कंपनियों के विज्ञापन में भी हाथ आजमाया और लोकप्रियता हासिल की.

नताशा ने बॉलीवुड में प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह (2013)' से डेब्यू किया था. 'सत्याग्रह' फिल्म में वे अजय देवगन के साथ 'अय्यो जी' स्पेशल सॉन्ग में नजर आई थीं. 2014 में नताशा बादशाह के सॉन्ग 'बंदूक' में भी दिखी थीं, और उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. लेकिन बादशाह के सॉन्ग 'डीजे वाले बाबू (2014)' ने उन्हें लोकप्रियता की बुलंदियों पर पहुंचा दी. 

नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic) शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो (2018)' में कैमियों में भी नजर आ चुकी हैं जबकि 'फुकरे रिटर्न्स' में उन्होंने 'महबूबा' स्पेशल सॉन्ग भी किया था.

लेकिन 2014 में बिग बॉस के सीजन 8 में उनकी एंट्री ने एक लोकप्रियता चेहरा बनाने का काम किया था. उन्होंने बिग बॉस हाउस में अच्छी पारी खेली थी और उन्हें पसंद भी किया गया था.

नताशा स्तांकोविक 2019 में 'नच बलिये 9' में आई थीं, और खूब जमकर डांस भी किया था. हार्दिक पांड्या के साथ बंधन में बंधकर उन्होंने अपने जीवन की एक नई पारी शुरू की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...