कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड संग कुछ इस अंदाज में मनाया 'वैलेंटाइन्स डे', Photos हो रही हैं वायरल

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने बॉयफ्रेंड संग फोटो की शेयर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं Photos

कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड संग कुछ इस अंदाज में मनाया 'वैलेंटाइन्स डे', Photos हो रही हैं वायरल

कृष्णा श्रॉफ (Krishns Shroff) ने बॉयफ्रेंड संग मनाया वैलेंटाइन्स डे

खास बातें

  • कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की फोटो
  • टाइगर की बहन ने बॉयफ्रेंंड संग मनाया वैलेंटाइन्स डे
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी और एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ यूं तो फिल्म इंडस्ट्री से कोसों दूर हैं लेकिन वह अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की उनके बॉयफ्रेंड के साथ एक बार फिर फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. इन फोटो में कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड संग खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं. बता दें, एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने खुलासा किया था कि वह बास्केट बॉल प्लेयर इबन ह्यमस (Eban Hyams) को डेट कर रही हैं. इबन ह्यमस टाइगर श्रॉफ के काफी अच्छे दोस्त हैं. 

अनुराग कश्यप बोले-'गृह मंत्री के लिए मेरे मन में सम्मान नहीं, उन्हें कानून का खुद नहीं पता, यह सरकार अनपढ़ है'


कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff Bikini Photo) ने इन फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर किया है. इन तस्वीरों में कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं. इन फोटो को शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में लिखा, "हर रोज आपके लिए आभारी हूं." कृष्णा श्रॉफ के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

निक जोनास ने 'आंख मारे' सॉन्ग पर यूं किया डांस, प्रियंका चोपड़ा हो गईं इंप्रेस... देखें Video

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा और इबन जुहू के एक रेस्टोरेंट में मिले थे और दोनों एक दूसरे को करीब 4 महीनों से डेट कर रहे हैं. अपने इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने बताया था कि उनकी मम्मी आयशा भी इबन से मिल चुकी हैं. यह पहली बार नहीं है जब कृष्णा ने इबन (Eban Hyams) के साथ अपनी फोटो साझा की हो. इससे पहले भी वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...