कुशल पंजाबी ने आत्महत्या से पहले छोड़ा डेढ़ पन्ने का सुसाइड नोट, जानें क्या लिखा था

कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) ने गुरुवार देर रात बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह 37 वर्ष के थे.

कुशल पंजाबी ने आत्महत्या से पहले छोड़ा डेढ़ पन्ने का सुसाइड नोट, जानें क्या लिखा था

कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) ने की आत्महत्या

नई दिल्ली:

कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) ने गुरुवार देर रात बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह 37 वर्ष के थे. कुशल पंजाबी ने बॉलीवुड में 'काल' और 'लक्ष्य' जैसी फिल्मों और रियलिटी शो 'फियर फैक्टर' में काम किया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि देर रात करीब दो बजे कुशल के माता-पिता को उनका शव फांसी के फंदे से लटका मिला. कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi Suicide) ने सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें लिखा है कि उनकी मौत का जिम्मेदार किसी को भी नहीं ठहराया जाए.

सारा अली खान के Video ने बटोरी सुर्खियां, समुद्र में दिखा एक्ट्रेस का लाजवाब अंदाज

उन्होंने बताया कि कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) के फोन नहीं उठाने पर उनके माता-पिता सेंट एंड्रूज रोड स्थित एल्स्टिक बिल्डिंग में उनके घर पहुंचे. अधिकारी ने बताया कि अभिनेता ने डेढ़ पन्ने का सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें लिखा है कि उनकी संपत्ति उनके माता-पिता, बेटी और बहनों के बीच बांट दी जाए.

बिग बॉस 13 के घर में विशाल सिंह को सुनाई दी भूत की आहट, भाग खड़ी हुईं शहनाज गिल- देखें Video

बता दें कि कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) भारतीय हिन्दी फिल्म अभिनेता थे. वह फरवरी 2011 में 'जोर का झटका' नामक एक वास्तविक खेल कार्यक्रम के विजेता बने थे. इसके लिए उन्हें 50 लाख रुपये का इनाम मिला था. कुशल पंजाबी कई फिल्मों में काम करने के अलावा लाइफ ओके के 'आसमान से आगे' और सोनी के 'सीआईडी' में भी अभिनय कर चुके हैं. वह 'जोर का झटका' जैसे और कई खेल कार्यक्रमों का हिस्सा बन चुके हैं, जिसमें 'एक से बढ़कर एक', 'झलक दिखला जा', 'पैसा भारी पड़ेगा' आदि है.

महान शायर Mirza Ghalib के 10 शेर, जिनके बिना जिंदगी है अधूरी

कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) के निधन की जानकारी टीवी के मशहूर एक्टर करणवीर बोहरा (Karan Vir Bohra) ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी थी, जिसमें उन्होंने बताया कि वह कुशाल पंजाबी के निधन से अभी भी हैरान हैं. करणवीर बोहरा ने कुशाल के निधन की जानकारी देते हुए लिखा, "तुम्हारे जाने की खबर से मैं हैरान हूं. मैं अब तक इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहा हूं. मुझे पता है कि तुम एक अच्छी जगह पर हो, लेकिन यह समझने में काफी मुश्किल है. आपने मुझे बहुत प्रेरित किया है. मैं हमेशा आपको याद रखूंगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से)