सारा अली खान के Video ने बटोरी सुर्खियां, समुद्र में दिखा एक्ट्रेस का लाजवाब अंदाज

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस समुद्र में स्विमिंग का आनंद लेती नजर आ रही हैं.

सारा अली खान के Video ने बटोरी सुर्खियां, समुद्र में दिखा एक्ट्रेस का लाजवाब अंदाज

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मालदीव में मस्ती करती दिखीं सारा अली खान
  • समुद्र में दिखा एक्ट्रेस का अलग अंदाज
  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपने अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दरअसल, सारा अली खान इन दिनों क्रिसमस की छुट्टियां मनाने मालदीव गई हैं, जहां की कई फोटो और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इन फोटो और वीडियो में सारा अली खान का अंदाज देखने लायक है. खास बात तो यह है कि हाल ही में एक्ट्रेस ने मालदीव से जुड़ा अपना एक वीडियो शेयर किया, जो देखते ही देखते सुर्खियों में आ गया. इस वीडियो में एक्ट्रेस समुद्र में स्विमिंग का आनंद लेती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देख कोई भी हैरान रह जाएगा. 

रवीना टंडन ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने के मामले पर पेश की सफाई, बोलीं- हम माफी मांगते हैं अगर...

Start your day with a splash

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने इस वीडियो में काफी जबरदस्त लग रही हैं. सारा अली खान के इस वीडियो के लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. कोई ब्यूटीफुल तो कोई सुंदर कहकर सारा अली खान के वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहा है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "एक स्प्लैश के साथ अपने दिन की शुरुआत करें." इससे पहले सारा अली खान ने अपनी कुछ फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें वह अपनी दोस्त के साथ नजर आ रही थीं. इस फोटो में सारा अली खान का लुक बेहद सादा होने के बाद भी जबरदस्त लग रहा था. फिल्मों के साथ-साथ सारा अली खान अपने इंस अंदाज के लिए खूब ध्यान खींच रही हैं.

सलमान खान की 'दबंग 3' ने 7वें दिन मचाया तूफान, कमा डाले इतने करोड़

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ 'लव आजकल 2' (Love Aajkal 2) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के साथ-साथ एक्ट्रेस वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ 'कुली नंबर 1' में भी मुख्य भूमिका में दिखेंगी. बता दें कि सारा अली खान ने केदारनाथ में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी जीता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...