सारा अली खान समुद्र में यूं चिल करती आईं नजर, अब वायरल हो रही हैं Photo

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों छुट्टियों पर हैं. सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वैकेशंस की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वे समुद्र में चिल करती नजर आ रही हैं. सारा अली खान की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

सारा अली खान समुद्र में यूं चिल करती आईं नजर, अब वायरल हो रही हैं Photo

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान यूं चिल करती आईं नजर
  • वैकेशंस पर हैं सारा अली खान
  • सारा अली खान की फोटो हो रही हैं वायरल
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों छुट्टियों पर हैं. सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वैकेशंस की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वे समुद्र में चिल करती नजर आ रही हैं. सारा अली खान की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इस तरह सारा अली खान ने अपना क्रिसमस कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया. सारा अली खान (Sara Ali Khan Photo) की इन फोटो पर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं और उन्हें लगभग छह लाख बार देखा चुका है. बॉलीवुड एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बहुत ही कूल अंदाज में दिख रही हैं और पूरी तरह से रिलैक्स करती नजर आ रही हैं. 

बिग बॉस में वोटिंग में टॉप पर चल रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला, सबसे नीचे चल रहा है वाइल्ड कार्ड से आया ये कंटेस्टेंट

बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- पीएम मोदी की आलोचना करने वालों...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की क्रिसमस के दौरान की कुछ फोटो उनके भाई इब्राहिम अली खान के साथ भी वायरल हुई थीं. इन फोटो में सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान का कमाल का अंदाज दिखा था. यही नहीं, इब्राहिम अली खान तो अपने ऐब्स भी दिखाते नजर आए थे, जिस पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपना सिर पीट लिया था. भाई-बहन की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया गया था.

प्रियंका चोपड़ा ने बर्फ पर निक जोनास संग यूं की जमकर मस्ती, वायरल हुआ Video

Anurag Kashyap ने दिया PM Narendra Modi के ट्वीट का जवाब, बोले- समस्याओं को...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्मों की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्मों में कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आजकल 2' है जबकि वरुण धवन के साथ सारा अली खान 'कुली नंबर 1' में दिखेंगी. वहीं इब्राहिम खान का कुछ दिन पहले क्रिकेट खेलते हुए वीडियो खूब वायरल हुआ था, और हाल ही में वे फुटबॉल खेलते भी नजर आए थे. अब सबकी नजरे इब्राहिम अली खान के डेब्यू पर टिकी हुई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...