'तुम्बाड़' के एक्टर सोहम शाह बनेंगे लालू प्रसाद यादव, इसी साल रिलीज होगी वेब सीरीज

'तुम्बाड़ (Tumbbad)' फिल्म में नजर आए एक्टर सोहम शाह (Sohum shah) अब स्क्रीन पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का किरदार निभाने जा रहे हैं.

'तुम्बाड़' के एक्टर सोहम शाह बनेंगे लालू प्रसाद यादव, इसी साल रिलीज होगी वेब सीरीज

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का किरदार निभाएंगे सोहम शाह (Sohum Shah)

नई दिल्ली:

'तुम्बाड़ (Tumbbad)' फिल्म में नजर आए एक्टर सोहम शाह (Sohum shah) अब स्क्रीन पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का किरदार निभाने जा रहे हैं. सोहम शाह अपने नए लुक के साथ दर्शकों के होश उड़ाने के लिए तैयार हैं. 'तुम्बाड़' में विनायक राव का मुख्य किरदार निभाने से लेकर 'शिप ऑफ थिसियस' में शानदार काम से सोहम शाह (Sohum Shah) ने फैन्स का दिल जीता है. अपने आने वाले प्रोजेक्ट के लिए, सोहम शाह ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए वेब-सीरीज में लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की भूमिका निभाने जा रहे हैं! इस राजनीतिक ड्रामा को इसी साल रिलीज किया जाएगा. 


विनायक राव (तुम्बाड़), नवीन (शिप ऑफ थिसियस) और वेदांत मिश्रा (तलवार) जैसे चरित्रों की सफलता के बाद सोहम शाह एक बार फिर से एक राजनेता के बिल्कुल अलग अवतार से सभी को प्रभावित करेंगे. सोहम ने इस भूमिका में फिट होने के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं और वह लालू प्रसाद यादव के किरदार में उतरने के लिए पूरी शिद्दत के साथ मेहनत भी कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, 'उन्होंने सितंबर के अंत में अपनी तैयारी शुरू की और दूसरा शेड्यूल जनवरी में शुरू होगा. उन्होंने शूटिंग के लिए 12 किलो वजन बढ़ाया. शूटिंग भोपाल में हो रही है. दूसरा भाग जनवरी में मुंबई में शुरू होगा. सुभाष कपूर शो-रनर हैं. परियोजना को अभी महारानी नाम दिया गया है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि 'तुम्बाड़ (Tumbbad)' 20वीं सदी के ब्रिटिश भारत के गांव तुम्बाड में छिपे खजाने की खोज की कहानी है. खजाने का लालच लोगों की किस तरह जान ले लेता है, इसे फिल्म में काफी गहराई से दिखाया गया है. 'तुम्बाड़' 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जमकर धूम मचाई थी.