राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर लता मंगेशकर ने किया ट्वीट, बोलीं- अधूरा सपना आज साकार होगा...

राम मंदिर भूमिपूजन (Ram Mandir Bhumi Pujan) को लेकर भारत की मशहूर सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि सदियों से अधूरा सपना आज साकार होता दिख रहा है.

राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर लता मंगेशकर ने किया ट्वीट, बोलीं- अधूरा सपना आज साकार होगा...

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने राम मंदिर शिलान्यास को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर लता मंगेशकर ने किया ट्वीट
  • लता मंगेशकर ने कहा कि अधूरा सपना सच होने जा रहा है
  • लता मंगेशकर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर भूमिपूजन (Ram Mandir Bhumi Pujan) का कार्यक्रम बस कुछ ही देर में शुरू होने वाला है. इस कार्यक्रम में पौने दो सौ लोग शामिल होंगे. राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर बॉलीवुड कलाकार भी लगातार ट्वीट कर रहे हैं और देशवासियों को इस आयोजन के लिए बधाइयां भी दे रहे हैं. इस मौके पर भारत की मशहूर सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि सदियों से अधूरा सपना आज साकार होता दिख रहा है. कई सालों के वनवास के बाद आज अयोध्य में प्रभू श्रीराम के मंदिर का पुनरनिर्माण हो रहा है.


लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने राम मंदिर (Ram Mandir) शिलान्यास को लेकर ब्लॉग लिखा. उन्होंने कहा, "कई राजाओं, कई पीढ़ियों और समस्त विश्वेक भक्तों का सदियों से अधूरा सपना साकार होता दिख रहा है. कई सालों के वनवास के बाद आज अयोध्या में प्रभू श्रीराम के मंदिर का पुनरनिर्माण हो रहा है. इसका बहुत बड़ा श्रेय माननीय लालकृष्ण आडवाणी को भी जाता है, क्योंकि उन्होंने इस मुद्दे को लेकर रथ यात्रा कर भारत में जनजागृति की थी. इसका श्रेय बालासाहेब ठाकरे को भी जाता है. आज भले ही लाखों रामभक्त वहां पहुंच नहीँ पाएंगे, परंतु उनके मन और ध्यान श्रीराम के चरणों में ही होंगे. मुझे खुशी है कि ये समारोह मनानीय नरेंद्रभाई के करकमलों से हो रहा है. आज मैं, मेरा परिवार और पूरा संसार बहुत खुश है."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लता मंगेशखर (Lata Mangeshkar) ने अपने एक ट्वीट में राम भजन (Ram Bhajan) भी साझा किया. उनके ट्वीट को लेकर फैंस लगातार खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि दिन के 12:30 बजे भूमिपूजन कार्यक्रम का शुभारंभ किया जाएगा. 12:40 बजे राम मंदिर की आधारशिला की स्थापना की जाएगी. मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, अध्यक्ष श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्रमहंत नृत्य गोपाल दास, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और RSS प्रमुख मोहन भागवत ही मौजूद रहेंगे.