NDTV Khabar

माधुरी दीक्षित पति श्रीराम नेने के साथ कुछ यूं आईं नजर, लिखा- अपने महाराजा के साथ...देखें Photos

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपने पति डॉक्टर श्रीराम नेने (Shriram Nene) के साथ यह तस्वीर शेयर की, जो खूब वायरल हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
माधुरी दीक्षित पति श्रीराम नेने के साथ कुछ यूं आईं नजर, लिखा- अपने महाराजा के साथ...देखें Photos

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने शेयर की तस्वीर

खास बातें

  1. माधुरी दीक्षित ने शेयर की तस्वीर
  2. पति श्रीराम नेने के साथ शेयर की तस्वीर
  3. इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. माधुरी दीक्षित ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति डॉक्टर श्रीराम नेने (Shriram Nene) के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, जो सुर्खियों में है. माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit)  ने इस तस्वीर को शेयर कर एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है- 'अपने महाराजा के साथ इटली में'. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) द्वारा शेयर किए गए इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. माधुरी दीक्षित की यह तस्वीर अब वायरल हो रही है.

Bharat Box Office Collection Day 7: सलमान खान की फिल्म ने 7वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़


माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वो अपने पति डॉक्टर श्रीराम नेने (Shriram Nene) के साथ खड़ी हैं. इस तस्वीर में डॉक्टर श्रीराम महाराजा के लुक में दिखाई दे रहे हैं. वो दाढ़ी रखे हुए हैं और सिर पर ताज पहने हुए हैं. इस दौरान माधुरी दीक्षित काफी खुश नजर आईं. हालांकि, डॉक्टर श्रीराम के चेहरे पर किसी एप के द्वारा यह लुक बनाकर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. माधुरी दीक्षित हाल ही में फिल्म 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में नजर आई थीं.

लहरों से खेलतीं नजर आईं विद्या बालन तो सोनाक्षी सिन्हा उनसे कर बैठीं ये शिकायत- देखें Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) हिन्दी सिनेमा की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने अपने अभिनय जीवन की शुरुआत सन 1984 में 'अबोध' नामक चलचित्र से की. लेकिन इन्हे पहचान 1988 में आई फिल्म 'तेजाब' से मिली थी. इसके बाद इन्होंने फिर पीछे मुड़ कर नहीं देखा. एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों के कारवां ने इनको भारतीय सिनेमा की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक बनाया दिया. माधुरी दीक्षित को 'राम लखन', 'परिन्दा',  'त्रिदेव', 'किशन-कन्हैया' आदि फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement