'माफिया' को लेकर नमित दास ने किया खुलासा, इंटरव्यू में बोले- यह गैंगस्टर की कहानी पर आधारित नहीं बल्कि...

एक्टर नमित दास (Namit Das) की नई वेबसीरीज 'माफिया (Mafia)' रिलीज हो गई है. साइकोलॉजिकल थ्रिलर्स पर आधारित यह सीरीज दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. 'माफिया' नाम से जैसे लगता है कि यह किसी गैंगस्टर की कहानी है, लेकिन ऐसा है नहीं.

'माफिया' को लेकर नमित दास ने किया खुलासा, इंटरव्यू में बोले- यह गैंगस्टर की कहानी पर आधारित नहीं बल्कि...

नमित दास (Namit Das) ने वेब सीरीज 'माफिया' को लेकर खोला राज

खास बातें

  • नमित दास ने वेब सीरीज 'माफिया' को लेकर खोला राज
  • एक्टर ने कहा कि ये गैंग्सटर की कहानी पर आधारित नहीं है
  • जी5 पर रिलीज हुई है नमित दास की 'माफिया'
नई दिल्ली:

एक्टर नमित दास (Namit Das) की नई वेबसीरीज 'माफिया (Mafia)' रिलीज हो गई है. साइकोलॉजिकल थ्रिलर्स पर आधारित यह सीरीज दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. 'माफिया' नाम से जैसे लगता है कि यह किसी गैंगस्टर की कहानी है, लेकिन ऐसा है नहीं. दरअसल, यह सीरीज 6 दोस्तों की कहानी पर आधारित है, जो एक दोस्त की शादी के सिलसिले में 5 साल बाद मिलते हैं और फिर कैसे अतीत की यादें उनके वर्तमान को इस तरह प्रभावित करती हैं कि वे एक-दूसरे के खून के प्यासे हो जाते हैं. झारखंड के मधूपुर नामक जगह में स्थित एक रेसॉर्ट में यह सारे दोस्त 'माफिया (Mafia Release)' नाम का खेल खेलने का निश्चय करते हैं, जो इनकी जिंदगियों को पूरी तरह से बदल कर रख देता है. वहीं, इस 'माफिया' वेबसीरीज के मुख्य किरदार के रूप में नजर आ रहे नमित दास ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान एक्टर ने 'माफिया' को लेकर कई राज खोले. 

माफिया को लेकर नमित दास (Namit Das Interview) ने कहा, "यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर्स है, माफिया नाम सुनकर लोगों के दिमाग में गैंगस्टर और गन्स आने लगते हैं, लेकन यह उस तरह की थ्रिलर नहीं है. यह साइकोलॉजिकल थ्रिलर है, जो 6 दोस्तों की कहानी पर आधारित है, जो रात कॉलेज रियुनियन के दौरान खुद को एक ऐसी स्थिती में डाल देते हैं, जो सही नहीं है. इससे उनकी जिंदगी भी काफी प्रभावित होती है और वह 'माफिया' नाम का खेल खेलते हैं, हालांकि, बीच में यह खेल काफी सीरियस हो जाता है, जिसे वह निजी तौर पर लेने लगते हैं." अपने किरदार 'नितिन' को लेकर नमित ने कहा, "मेरा किरदार इसमें एक बाहरी का है, जिसका उन लोगों के ग्रुप से कोई लेना-देना नहीं है. वह काफी रहस्यमय है. वह केवल अचानक से आता है और उन लोगों से बात करना शुरू करता है, जिसके बाद उसे अहसास होता है कि उसका इन लोगों से कोई कनेक्शन है."

हाल ही में नमित दास (Namit Das) की सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ वेबसीरीज 'आर्या' रिलीज हुई थी, सुष्मिता के साथ काम करने को लेकर नमित ने कहा, "उनके साथ काम करना मतलब एक इंसाने के साथ काम करना नहीं, एक ओरॉ के साथ काम करना है. वह बहुत स्पेशल इंसान है. 'आर्या' का किरदार सुष्मिता सेन के अलावा कोई और नहीं कर सकता था." वहीं, जब एक्टर से कोरोनावायरस के समय में दोबारा शूटिंग शुरू होने को लेकर सवाल पूछा गया तो एक्टर बोले, "काम तो करना ही पड़ेगा, कभी ना कभी तो काम शुरू करना ही पड़ेगा. हम यही विश कर सकते हैं कि हम सावधानी बरतें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com