विजाग गैस लीक मामले को लेकर इस सुपरस्टार ने किया ट्वीट, बोले- जिन लोगों ने अपनी जिंदगी गवाई है उन्हें...

महेश बाबू (Mahesh Babu) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने विशाखापट्टनम में जहरीली गैस से हुई मौत को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

विजाग गैस लीक मामले को लेकर इस सुपरस्टार ने किया ट्वीट, बोले- जिन लोगों ने अपनी जिंदगी गवाई है उन्हें...

महेश बाबू (Mahesh Babu) ने विजाग गैस लीक मामले को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • विजाग गैस लीक मामले को लेकर महेश बाबू ने किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि इस चुनौतीपूर्ण समय में यह खबर सुनकर
  • विजाग गैस लीक मामले में अब तक 8 लोगों की मौत
नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विशाखापट्टनम में एक मल्टीनेशनल कंपनी के केमिकल प्लांट में जहरीली गैस लीक होने की वजह से एक बच्चे समेत आठ लोगों की जान चली गई. इस मामले को लेकर साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने इस घटना पर दुख जताया है. महेश बाबू ने विजाग गैस लीक मामले पर अपने ट्वीट में लिखा कि इस चुनौतीपूर्ण समय में विजाग गैस लीक की खबरें सुनकर काफी दुख हुआ. इसके साथ ही महेश बाबू ने अपने ट्वीट में घटना से प्रभावित लोगों के जल्दी से जल्दी ठीक होने की दुआ भी की. 

विजाग गैस लीक (Vizag Gas Leak) मामले को लेकर महेश बाबू (Mahesh Babu) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "इस चुनौतीपूर्ण समय में विजाग गैस लीक मामले की खबर सुनकर काफी दुख हुआ. इस मुश्किल घड़ी में जरूरमंद परिवारों को मेरी हार्दिक संवेदनाएं. घटना से प्रभावित लोगों की जल्दी से जल्दी ठीक होने की कामना कर रहा हूं. सुरक्षित रहें." बता दें कि विजाग गैस लीक मामले को लेकर तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, "मेरी जिंदगी की सबसे खास जगह में से एक विजग को ऐसे देखकर दिल टूट गया. इस भयानक घटना से मैं काफी दुखी हूं. जिन परिवारों ने इस घटना में अपनी जिंदगी गंवाई है उनके लिए मेरी हार्दिक संवेदनाएं हैं "


बता दें कि आंध्र प्रदेश के एक जिले के गांव आरआर वेंकटपुरम में एलजी पॉलिमर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के कैमिकल गैस प्लांट के पास के निवासियों की आंखों में जलन और सांस लेने में कठिनाई होने लगी. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. एएनआई ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही एंबुलेंस, दमकल और पुलिसकर्मी केमिकल प्लांट में मौके पर पहुंच गए. इस घटना को लेकर अब तक करीब 200 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 1961 में हिंदुस्तान पॉलिमर के रूप में स्थापित कंपनी को दक्षिण कोरिया के एलजी केम (LG Chem) द्वारा लिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com