अक्षय कुमार को विलेन बनने में लगते थे घंटों, Making Video में देखें सबसे खतरनाक लुक

बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अगली आने वाली फिल्म साउथ सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ '2.0' में दिखाई देंगे.

अक्षय कुमार को विलेन बनने में लगते थे घंटों, Making Video में देखें सबसे खतरनाक लुक

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का सबसे भयानक लुक

खास बातें

  • अक्षय कुमार का भयानक लुक
  • कुछ यूं होते थे तैयार
  • मेकिंग वीडियो आया सामने
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अगली आने वाली फिल्म साउथ सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ '2.0' में दिखाई देंगे. हालांकि वह किसी लीड एक्टर तौर पर नहीं बल्कि उनका किरदार निगेटिव होगा. इस फिल्म का पोस्टर, टीजर और ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें यह देखा गया कि अक्षय कुमार का लुक काफी डरावना और भयानक है. ज्यादातर लोगों को यही लग रहा है कि इसे ग्राफिक्स के जरिए तैयार किया गया है, लेकिन ऐसा नहीं है. अक्षय कुमार का एक लुक तैयार करने में कई टेक्नोलॉजी के अलावा घंटों मेहनत करनी पड़ी. अक्षय कुमार का निगेटिव किरदार काफी डरावना बनाया गया है, वह एक चील (eagle) के रूप में दिखाई देंगे.

आम्रपाली दुबे से शादी से करना चाहते हैं निरहुआ, बोले- 'हमसे बियाह कर ल ऐश करबू...' देखें Video

2Point0 में अक्षय कुमार को कैसे तैयार किया जाता है, इसका एक मेकिंग वीडियो अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा गया कि कई तकनीकी का इस्तेमाल करके अक्षय कुमार के लुक को तैयार किया गया. मेकअप आर्टिस्ट से लेकर प्लास्टर ऑफ पेरिस तक, हर तरह से घंटों मेहनत की गई तब जाकर एक लुक तैयार किया गया. फिलहाल LYCA प्रोडक्शन्स ने भी इसका वीडियो अपने यूट्यूब पर अपलोड किया है, जिसे 14 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि अक्षय कुमार के इंस्टाग्राम से इसे 18 लाख से ज्यादा बार देखा गया है.

देखें Video:

सपना चौधरी ने खुद को बताया रणदीप हुड्डा, 'राम की सौगंध' लेकर कही ये बात... देखें Video

Newsbeep

अक्षय कुमार इस फिल्म में साइंटिस्ट डॉक्टर रिचर्ड के नाम से जाने जाएंगे. बाद में डॉक्टर रिचर्ड और चिट्टी के बीच आमना-सामना करते हुए देखा जाएगा. बता दें, '2.0' में पहली बार अक्षय और रजनीकांत साथ नजर आएंगे. फिल्म में सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे स्टार्स भी हैं. फिल्म में संगीत ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने दिया है. यह फिल्म 2010 में आई फिल्म 'एंथिरन' (रोबोट) की सीक्वल है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं. ऐश्वर्या की जगह फिल्म '2.0' में एमी जैक्सन नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...