मलाइका अरोड़ा का लॉकडाउन में Video हुआ वायरल, Beach पर यूं डांस करती नजर आईं एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कुछ ही समय पहले अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बीच पर नाचती नजर आ रही हैं.

मलाइका अरोड़ा का लॉकडाउन में Video हुआ वायरल, Beach पर यूं डांस करती नजर आईं एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बीच पर डांस करती आईं नजर

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा बीच पर डांस करती आईं नजर
  • एक्ट्रेस का वीडियो में दिखा जबरदस्त अंदाज
  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. मलाइका की फोटो हो या वीडियो, दोनों सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. उनके एक वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने कुछ ही समय पहले अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बीच पर नाचती नजर आ रही हैं. एक घंटे पहले शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने वीडियो में व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं और बीच पर रहते हुए फुल एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. मलाइका अरोड़ा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "धूप में घूमते हुए, अपने पैरों को खींचकर केवल वापसी के लिए, जहां से मैंने शुरुआत की थी. दुनिया भी इस 'आउट ऑफ कंट्रोल स्पिन' से उभरेगी और आशा व खुशी का सूरज हम सब पर एक बार फिल से चमक उठेगा." वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फोटो और वीडियो के अलावा अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से एक फैन ने मलाइका अरोड़ा से शादी को लेकर सवाल पूछा तो एक्टर ने जवाब दिया, 'मैं जब भी शादी करूंगा आप सबको बता दूंगा. फिलहाल तो कोई प्लान नहीं है. अभी शादी होगी भी तो कैसे, अगर करनी भी होगी. अभी कोई योजना नहीं है और इसके बारे में अभी सोचा भी नहीं है. मैं कुछ भी नहीं छिपाऊंगा.'