Malaika Arora ने कुछ इस अंदाज में पोस्ट किया वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अंदाज

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का अंदाज सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियां बटोरता है, और उनके वीडियो खूब पसंद भी किए जाते हैं. मलाइका अरोड़ा का एक बूमरैंग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है...

Malaika Arora ने कुछ इस अंदाज में पोस्ट किया वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अंदाज

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • अलग अंदाज में नजर आईं मलाइका
  • इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया था वीडियो
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का अंदाज सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियां बटोरता है, और उनके वीडियो खूब पसंद भी किए जाते हैं. मलाइका अरोड़ा का एक बूमरैंग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, जिसमें मलाइका अरोड़ा एकदम अलग अंदाज में दिख रही हैं. वैसे भी मलाइका अरोड़ा समय-समय पर इस तरह के वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. हालांकि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram) की कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं, इन फोटो में मलाइका बहुत ही जबरदस्त फैशनेबल लुक में दिख रही हैं.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस बूमरैंग वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, और अब इसे उनके फैन पेज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा ने चश्मा पहन रखा है, और वह कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं. यही नहीं, मलाइका अरोड़ा के जिम वीडियो भी खूब पसंद किए जाते हैं, और वह मंडे मोटिवेशन के तहत अपने एक्सरसाइज वीडियो भी पोस्ट करती हैं. 

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फोटो और वीडियो के अलावा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...