Viral Video: मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर TikTok पर मची धूम, देखें धमाकेदार वीडियो

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के धमाकेदार वीडियो ने टिकटॉक (TikTok Video) पर धूम मचा दी है. उनके वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Viral Video: मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर TikTok पर मची धूम, देखें धमाकेदार वीडियो

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के वीडियो की टिकटॉक (TikTok) पर मची धूम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) छह साल बाद अपने परिजनों और दोस्तों के साथ मुंबई में अपना जन्मदिन मनाने को लेकर काफी उत्साहित हैं. बॉलीवुड डीवा बुधवार को 44 साल की हो रही हैं. छह साल बाद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Birthday) अपने जन्मदिन के मौके पर मुंबई में ही हैं. कभी-कभी वह अपना जन्मदिन विदेशों में छुट्टियां बिताते वक्त अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाती हैं और कभी काम पर जाती हैं. इस मौके पर उनके कुछ टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) जमकर धमाल मचा रहे हैं. उनके इन वीडियो (Viral TikTok Video) को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. देखें उनके धमाकेदार टिकटॉक वीडियो..

तैमूर अली खान को आया फोटोग्राफर्स पर गुस्सा, कहा- Excuse Me- देखें Viral Video

1. मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

2. मलाइका अरोड़ा इस वीडियो में शानदार अंदाज में एक्सरसाइज करती दिख रही हैं

3. टिकटॉक पर मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो ने भी धूम मचा दी है.

4. लोगों को मलाइका अरोड़ा का यह अंदाज भी काफी पसंद आ रहा है.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) अपने फोटो और वीडियो को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा वह अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. यहां तक कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर उनके लिए फोटो शेयर कर अपना प्यार भी जताया था. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी.

VIDEO: Gippy Grewal और Zareen Khan से NDTV की खास बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...