मलयाली दिग्गज अभिनेता कैप्टन राजू का निधन, भारतीय सेना छोड़ आजमाई थी फिल्मों में किस्मत

केरल के दिग्गज अभिनेता कैप्टन राजू (Captain Raju) का उनके आवास पर निधन हो गया. मलयाली सिनेमा के मशहूर अभिनेता कैप्टन राजू ने सोमवार सुबह आखिरी सांस ली.

मलयाली दिग्गज अभिनेता कैप्टन राजू का निधन, भारतीय सेना छोड़ आजमाई थी फिल्मों में किस्मत

अभिनेता कैप्टन राजू का निधन

खास बातें

  • नहीं रहे कैप्टन राजू
  • 68 की उम्र में हुआ निधन
  • 500 से ज्यादा फिल्मों में किया काम
कोच्चि:

केरल के दिग्गज अभिनेता कैप्टन राजू (Captain Raju) का यहां उनके आवास पर निधन हो गया. मलयाली सिनेमा के मशहूर अभिनेता कैप्टन राजू ने सोमवार सुबह आखिरी सांस ली. पारिवारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी. वह 68 साल के थे. उनके परिवार में पत्नी और पुत्र हैं. यहां से जून में बेटे की शादी में शामिल होने के लिए अमेरिका की यात्रा करते समय उन्हें स्ट्रोक आया था और मस्कट के एक अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था. मस्कट में एक सप्ताह इलाज के बाद, उन्हें दो जुलाई को कोच्चि लाया गया. 

आम्रपाली दुबे छील रही थीं कटहल, तभी निरहुआ लगे Video बनाने तो यूं निकाला गुस्सा

पत्तनमतिट्टा जिले के रहने वाले अभिनेता ने भारतीय सेना को छोड़कर 1981 में अपने करियर की शुरुआत की थी. सेना में वह कैप्टन थे. भारतीय सेना से अवकाश प्राप्ति के बाद 1981 में ‘रक्तम’ फिल्म से अपना करियर शुरू किया था. वह ज्यादातर खलनायक की भूमिका में नजर आए और टीवी धारावाहिकों में उन्होंने चरित्र भूमिकाएं की थी. आखिरी बार वह मलयालम फिल्म 'मास्टरपीस' में नजर आए थे. 

Bigg Boss 12: 37 साल छोटी शिष्या को दिल दे बैठे अनूप जलोटा, सलमान खान के सामने किया प्यार का खुलासा

अभिनेता ने करीब 500 मलयालम फिल्मों में काम किया और कई तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और हिंदी प्रोजक्ट्स का भी हिस्सा रहे. उन्होंने दो फिल्मों 'मिस्टर पवनई 99.99' और 'इथा ओरू स्नेहागथा' का निर्देशन भी किया. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: भाषा और IANS)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com