Viral Video:पेड़ बन शख्स ने सड़क पर चलते-फिरते लोगों का किया बुरा हाल, नीतू कपूर ने शेयर किया वीडियो

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इस वीडियो को शेयर किया है. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. देखें यह फनी Video

Viral Video:पेड़ बन शख्स ने सड़क पर चलते-फिरते लोगों का किया बुरा हाल, नीतू कपूर ने शेयर किया वीडियो

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • पेड़ बन शख्स ने सड़क पर लोगों को डराया
  • नीतू कपूर ने शेयर किया वीडियो
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो नियमित अंतराल पर तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर फिर से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आप हंस उठेंगे. नीतू कपूर द्वारा शेयर किए इस वीडियो पर फैन्स अपना रिएक्शन भी दिए रहे हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मम्मी नीतू कपूर  (Neetu Kapoor Video) के इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

सपना चौधरी का डांस देखने उमड़ी लोगों की भीड़, हरियाणवी छोरी के Video ने मचाया धमाल

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पेड़ बनकर सड़क पर चलते-फिरते लोगों के डरा रहा है. हालांकि, मजेदार बात यह है कि शख्स की इस हरकत का कोई भी बुरा नहीं मान रहा है. नीतू कपूर को यह वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया. इस वीडियो के लोकेशन को देख ऐसा लग रहा है जैसे यह वीडियो किसी यूरोपीय देश देश में शूट किया गया है.

Good Newwz Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, दो दिन में कमा डाले इतने करोड़

बता दें कि नीतू कपूर (Neetu Kapoor) साल 1966 में राजेन्द्र कुमार और वैजयंतीमाला की मुख्य जोड़ी वाली फिल्म सूरज के साथ नीतू सिंह ने एक बाल अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की. उनकी बाल अभिनेत्री के रूप में दो कलियां फिल्म सबसे लोकप्रिय है. उनकी वयस्क और मुख्य अभिनेत्री के रूप में पहली फिल्म 1973 की रिक्शावाला थी. यह फिल्म फ्लॉप रही थी लेकिन यादों की बारात के गीत 'लेकर हम दीवाना दिल' में उनके प्रदर्शन ने उन्हें लोकप्रियता दिलाई. नीतू सिंह ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ 12 फिल्मों में एक साथ काम किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...