NDTV Khabar

मेनका गांधी ने मुसलमानों पर दिया ये बड़ा बयान तो बॉलीवुड एक्टर बोले- डेमोक्रेसी है या गुंडागर्दी?

मेनका गांधी (Maneka Gandhi) बीजेपी (BJP) की टिकट पर सुल्तानपुर से चुनाव लड़ रही हैं और उनका एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें वे मुसलमानों से वोट देने की अपील कर रही हैं. बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इस पर कमेंट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. मेनका गांधी का आया बड़ा बयान
  2. मुसलमानों को लेकर कही ये बात
  3. कमाल आर खान ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

मेनका गांधी (Maneka Gandhi) बीजेपी (BJP) की टिकट पर सुल्तानपुर से चुनाव लड़ रही हैं और उनका एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें वे मुसलमानों से वोट देने की अपील कर रही हैं और कह रही हैं कि अगर वे उन्हें वोट नहीं देंगे तो उनके लिए भी उनके काम करना मुश्किल होगा. मेनका गांधी (Maneka Gandhi) इस वीडियो में एक हाथ दे और दूसरे हाथ ले वाली बात कर रही हैं. सोशल मीडिया पर मेनका गांधी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इस पर कमेंट किया है और लिखा है कि यह डेमोक्रेसी है या गुंडागर्दी? 

मेनका गांधी (Maneka Gandhi) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाले बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (KRK) ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है. कमाल आर खान (KRK) ने लिखा है, 'चुनाव आयोग क्या कर रहा है? वोट पाने के लिए वोटरों को इस तरह धमकाना क्या सही है? यह डेमोक्रेसी है या गुंडागर्दी? हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई किसी को भी इस तरह के नेताओं को वोट नहीं देना चाहिए. प्लीज, इस तरह के भ्रष्ट नेताओं से डरना बंद करें.'  इस तरह केआरके ने अपने तेवरों के मुताबिक वोटरों से अपील की है.


मेनका गांधी (Maneka Gandhi) पीलीभीत से बीजेपी सांसद हैं, और उन्होंने 10 दिन पहले सुल्तानपुर सीट से चुनाव प्रचार शुरू किया था. वर्तमान में  वे पीलीभीत से सांसद हैं. लेकिन इस चुनाव में वरुण गांधी (Varun Gandhi) पीलीभीत से चुनाव लड़ रहे हैं और सुल्तानपुर से मेनका गांधी चुनाव मैदान में हैं. मेनका गांधी पीलीभीत से छह बार सांसद रह चुकी हैं. लेकिन मेनका गांधी का ये वीडियो और कमाल आर खान का कमेंट दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement