Manikarnika Box Office Collection Day 5: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' की धमाकेदार कमाई, कमाए इतने करोड़

Manikarnika Box Office Collection Day 5: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार अंदाज में कमाई कर रही है.

Manikarnika Box Office Collection Day 5: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' की धमाकेदार कमाई, कमाए इतने करोड़

Manikarnika Box Office Collection Day 5: कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

खास बातें

  • कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' कर रही है शानदार कमाई
  • हर रोज फिल्म अच्छा कारोबार कर रही है
  • कंगना के अभिनय को लोग खूब पसंद कर रहे हैं
नई दिल्ली:

Manikarnika Box Office Collection Day 5: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) ने अपने दूसरे हफ्ते की शुरुआत भी शानदार तरीके से की है.  फिल्म  'मणिकर्णिका' (Manikarnika) ने जहां सोमवार को 5.10 करोड़ की कमाई की तो वहीं मंगलवार को भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ने करीब 5 करोड़ की कमाई कर डाली है. इस लिहाज से फिल्म ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म  'मणिकर्णिका' (Manikarnika) ने अब तक 53 करोड़ की कमाई कर डाली है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हर रोज अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) दिल्ली एनसीआर, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में धमाल मचा रही है.

अमिताभ बच्चन की फोटो को देखकर रेखा ने दिया ऐसा रिएक्शन, बार-बार देखा जा रहा Video


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' का पांच दिनों में 53 करोड़ की कमाई कर ली, जो बहुत अच्छी मानी जाएगी. 5 दिन में 53 करोड़ के पार पहुंचना किसी भी फिल्म के लिए अच्छा बिजनेस है. कंगना रनौत की फिल्म  'मणिकर्णिका' (Manikarnika) ने पहले दिन 6 करोड़, दूसके दिन 19 करोड़, तीसरे दिन 15 करोड़ और चौछे दिन 5.10 करोड़ की कमाई की थी. सोमवार तक कंगना रनौत की फिल्म  'मणिकर्णिका' (Manikarnika) का कुल कलेक्शन साढ़े 47 करोड़ था. इस बारे में ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी थी.

Kala Shah Kala Trailer: सरगुन मेहता ने मांगा सपनों का राजकुमार, मिला ये शख्स- Video 40 लाख के पार

 


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म  'मणिकर्णिका' (Manikarnika) के प्रदर्शन को देखकर लग रहा है कि अपने दूसरे वीकेंड में फिल्म 60-70 करोड़ के बीच कमाई कर लेगी. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लोग झांसी की रानी के किरदार में देखना पसंद कर रहे हैं. फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) में उनके अभिनय की भी तारीफ हो रही है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)'करीब 120 करोड़ के बजट में बनी है.  

खेसारी लाल यादव की 'कुली नंबर 786' ने बरपाया कहर, YouTube पर 19 लाख के पार- देखें Video

np3o83j

अगर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखा तो जल्द ही अपनी लागत निकाल लेगी. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) में बहुत ही शानदार काम किया है और लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...