Manikarnika Box Office Collection Day 6: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' की विदेश में भी धूम, कमाए इतने करोड़

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)'को हिंदुस्तान में तो अच्छा रिस्पॉन्स मिल ही रहा है साथ ही फिल्म को ओवरसीज में भी पसंद किया जा रहा है.

Manikarnika Box Office Collection Day 6: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' की विदेश में भी धूम, कमाए इतने करोड़

Manikarnika Box Office Collection Day 6: कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

खास बातें

  • कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' कर रही है शानदार कमाई
  • हर रोज फिल्म अच्छा कारोबार कर रही है
  • कंगना के अभिनय को लोग खूब पसंद कर रहे हैं
नई दिल्ली:

Manikarnika Box Office Collection Day 6: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)'को हिंदुस्तान में तो अच्छा रिस्पॉन्स मिल ही रहा है साथ ही फिल्म को ओवरसीज में भी पसंद किया जा रहा है. 29 जनवरी 2019 तक फिल्म ने ओवरसीज में 20 लाख डॉलर (14 करोड़ 40 लाख रुपये) का आंकड़ा पार कर लिया है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक यूएसए कनाडा में 7.15 लाख डॉलर, यूएई और जीसीसी में 5.55 लाख डॉलर, यूके में 1.52 लाख डॉलर, ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड और फिजी में 2.01 लाख डॉलर की कमाई कर चुकी है. वहीं बात करें भारत में फिल्म की कमाई की, तो पांच दिनों में फिल्म ने 53 करोड़ की कमाई कर ली है. जिसे अच्छा माना जाएगा. कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) ने पहले दिन 6 करोड़, दूसरे दिन 19 करोड़, तीसरे दिन 15 करोड़ और चौथे दिन 5.10 करोड़ की कमाई की थी. 

कंगना रनौत  (Kangana Ranaut)  की फिल्म (Manikarnika) के प्रदर्शन को देखने के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि रिलीज के दूसरे हफ्ते में फिल्म 60-70 करोड़ के बिजनेस में दाखिल हो जाएगी. हालांकि फिल्म से इससे ज्यादा उम्मीद की जा रही थी. हिंदी बेल्ट में फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. लोगों को कंगना रनौत का झांसी अवतार पसंद आ रहा है. फिल्म में कंगना के काम की तारीफ भी की जा रही है. 

अगर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखा तो जल्द ही अपनी लागत निकाल लेगी. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) में बहुत ही शानदार काम किया है और लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com