विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 27, 2019

कंगना रनौत को लगा बड़ा झटका, इंटरनेट पर लीक हुई फिल्म मणिकर्णिका

गणतंत्र दिवस के मौके पर देश प्रेम की भावना से ओत प्रोत Manikarnika फिल्म को रिलीज होते ही बड़ा झटका लगा है.

Read Time: 3 mins
कंगना रनौत को लगा बड़ा झटका, इंटरनेट पर लीक हुई फिल्म मणिकर्णिका
Manikarnika फिल्म पर पायरेसी का हमला
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) फिल्म रिलीज हो चुकी है. गणतंत्र दिवस के मौके पर देश प्रेम की भावना से ओत प्रोत इस फिल्म को रिलीज होते ही बड़ा झटका लगा है. फिल्म पायरेसी की चपेट में आ गई और ऑनलाइन लीक हो गई. पायरेसी की समस्या से पूरा देश जूझ रहा है. ऐसे में बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई फिल्मों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है. छोटे बजट से लेकर बड़े बजट तक की फिल्में रिलीज होने के साथ ही ऑनलाइन लीक हो जा रही हैं. पहले जानकारी मिल रही थी कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की ठाकरे लीक हुई है लेकिन अब सामने आ रहा है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म मणिकर्णिका (Manikarnika) भी लीक हो चुकी है. इस फिल्म को तमिलरॉकर्स द्वारा लीक किया गया है. तमिलरॉकर्स ने पिछले दिनों अपनी गतिविधियों से बॉलीवुड को खौफजदा कर दिया है. 

Manikarnika Box Office Collection Day 2: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' का रिपब्लिक डे पर तहलका, कमाए इतने करोड़

ठाकरे और मणिकर्णिका (Manikarnika) से पहले द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister) भी लीक हुई थी. यहां तक की हॉलीवुड फिल्म एक्वामैन (Aquaman) भी रिलीज होने के कुछ घंटे बाद लीक हो गई थी. 100 करोड़ से ज्यादा रुपयों में बनी फिल्म मणिकर्णिका ने दो दिनों में करीब 26-27 करोड़ कमा लिए हैं. उम्मीद अनुसार कमाई न होने का कारण पायरेसी ही बताया जा रहा है.  

Movie Review Manikarnika: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' झांसी की रानी से इंसाफ नहीं करती, जानें कैसी है फिल्म

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) शुक्रवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म रिलीज होने से पहले ही दर्शकों में कंगना रनौत की फिल्म काफी लाइमलाइट में आ चुकी थी. इस फिल्म को सबसे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) ने देखा, जिसके बाद मुंबई में सेलेब्स प्रीमियर भी हुआ. कई बॉलीवुड सेलेब्स और डायरेक्टर्स ने फिल्म के बारे में अपनी-अपनी राय रखी. हालांकि कंगना रनौत फिल्म के साथ 'ठाकरे' (Thackeray) भी रिलीज हुई है, लेकिन लोगों में 'मणिकर्णिका' को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सौरव गांगुली की फैमिली संग फोटो से लेकर आइकॉनिक पोज, देखें आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंची KKR तो ऐसी दिखी शाहरुख खान की खुशी
कंगना रनौत को लगा बड़ा झटका, इंटरनेट पर लीक हुई फिल्म मणिकर्णिका
ऋतिक रोशन के साथ सलमान खान की पुरानी तस्वीर हुई वायरल, गंजे भाईजान को देख लोग बोले- बांद्रा का विन डीजल
Next Article
ऋतिक रोशन के साथ सलमान खान की पुरानी तस्वीर हुई वायरल, गंजे भाईजान को देख लोग बोले- बांद्रा का विन डीजल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;