NDTV Khabar

कंगना रनौत का 'मणिकर्णिका' की रिलीज से पहले सनसनीखेज खुलासा, बोलीं- सेट पर कई एक्टरों ने किया उत्पीड़न...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा है कि उन्हें फिल्म सेट पर एक्टरों के हाथों कई बार उत्पीड़न का सामना करना पड़ा. कंगना रनौत की अगली फिल्म 'मणिकर्णिका (Manikarnika)' है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनौत का 'मणिकर्णिका' की रिलीज से पहले सनसनीखेज खुलासा, बोलीं- सेट पर कई एक्टरों ने किया उत्पीड़न...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने खोला उत्पीड़न का राज

खास बातें

  1. 25 जनवरी को रिलीज हो रही है 'मणिकर्णिका'
  2. कंगना रनोट हैं लीड रोल में
  3. झांसी की रानी का निभा रही हैं किरदार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा है कि उन्हें फिल्म सेट पर एक्टरों के हाथों कई बार उत्पीड़न का सामना करना पड़ा. लेकिन उन्होंने ‘मी टू (MeToo)' अभियान के तहत आवाज नहीं उठाई क्योंकि ये अनुभव शारीरिक नहीं थे, बल्कि डराने वाले और अपमानजनक थे. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि उत्पीड़न किसी भी स्तर पर हो सकता है और उन्होंने अपने करियर में कई लोगों के बुरे व्यवहार का सामना किया है. 31 वर्षीया कंगना रनौत ने ‘भाषा' बातचीत में कहा, "उत्पीड़न कई स्तरों पर हुआ करता है. कई बार सेट पर ऐसा हुआ, हालांकि मुझे शारीरिक तौर पर तो प्रताड़ित नहीं किया गया, लेकिन कुछ लोगों के अहम से जुड़े मुद्दे थे. कई अन्य मोर्चों पर मुझे प्रताड़ित किया गया. यह 'मी टू' अभियान के तहत नहीं आता, लेकिन फिर भी यह उत्पीड़न ही है." कंगना रनौत की झांसी की रानी की बायोपिक 'मणिकर्णिका (Manikarnika)' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. 

सपना चौधरी ने ''ट्रिंग ट्रिंग' में डांस से उड़ाया गरदा, हरियाणा की छोरी का बेमिसाल अंदाज- देखें Video


सारा अली खान के 'सोनू' ने पीएम मोदी संग ली 'Backfie', फैन्स बोले- करण जौहर की कॉफी पीने मत चले जाना...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा, "मुझे सेट पर छह घंटे तक इंतजार कराया जाता, मुझे जानबूझकर गलत समय दिया जाता ताकि मुझे इंतजार करना पड़े, मुझे हमेशा गलत तारीखें बताई जातीं ताकि मेरे हाथ से मौका निकल जाए और फिर ये एक्टर लोग अंतिम समय पर शूटिंग रद्द कर देते थे. मेरे खिलाफ गुटबाजी करना और मुझे फिल्म से जुड़ कार्यक्रमों में न बुलाना, मेरे बिना फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर देना और फिर मुझे बताए बिना मेरी आवाज मेरी अनुमति के बगैर किसी और से डब करा देना, जो किसी भी अदाकार के मूलभूत अधिकार का उल्लंघन है."

सोनू निगम के कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी ले रहा था फैन, सिंगर ने मरोड़ा उसका हाथ और...देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कपिल शर्मा ने पीएम मोदी के सेंस ऑफ ह्यूमर को लेकर किया कमेंट तो खुद को रोक नहीं पाए प्रधानमंत्री...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि पिछले साल चले 'मी टू' अभियान के कारण फिल्म जगत के पुरुष डरे हुए हैं. उन्होंने कहा, "लोग डरे हुए हैं और उन्हें डरना भी चाहिए. फिल्म जगत में पुरुष डरे हुए हैं. यह रुकने वाला नहीं है. यह तब तक नहीं रुकेगा जब तक हम इसकी मूल वजह तक नहीं पहुंच जाते क्योंकि यह एक पितृसत्तात्मक समाज है, जो बहुत ही अराजक है. हमें वहां चोट करने की जरूरत हैं जहां वे डरे हुए हैं. क्या होगा जब महिलाओं को काम नहीं मिलेगा, जैसी बातें बंद होनी चाहिए. मुझे लगता है कि गरिमा के बिना कोई जीवन नहीं है. आपको आवाज उठाने से नहीं हिचकना चाहिए." 

Priya Prakash Varrier ने फिर चलाए नैनों से तीर, पहली ही फिल्म में बिंदास तेवर- देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

'Total Dhamaal' Trailer: अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित का ‘टोटल धमाल', कॉमेडी से भरपूर है ट्रेलर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म ‘क्वीन' के निर्देशक के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली कथित पीड़िता का भी समर्थन किया था. उन्होंने कहा कि फिल्म सेट को महिलाओं के लिए सुरक्षित बनाने के लिए सख्त कानूनों और तत्काल कार्रवाई की नीति को लागू किया जाना चाहिए. कंगना की आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' है, जो 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर आएगी. फिल्म का निर्देशन कृष और कंगना, दोनों ने किया है.

टिप्पणियां

(इनपुटः भाषा)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement