NDTV Khabar

कपिल शर्मा ने पीएम मोदी के सेंस ऑफ ह्यूमर को लेकर किया कमेंट तो खुद को रोक नहीं पाए प्रधानमंत्री...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री को काफी तवज्जो दे रहे हैं. कुछ दिन पहले पीएम नरेंद्र मोदी इंडस्ट्री की युवा पीढ़ी के दिग्गजों से मिले थे, और अब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के Tweet पर उन्होंने यूं रिप्लाई किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा ने पीएम मोदी के सेंस ऑफ ह्यूमर को लेकर किया कमेंट तो खुद को रोक नहीं पाए प्रधानमंत्री...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कमेंट पर पीएम मोदी का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  1. कपिल शर्मा ने पीएम के साथ ली सेल्फी
  2. फोटो के साथ किया कुछ ऐसा कमेंट
  3. पीएम मोदी ने भी दे डाला जवाब
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री को काफी तवज्जो दे रहे हैं. कुछ दिन पहले पीएम नरेंद्र मोदी इंडस्ट्री की युवा पीढ़ी के दिग्गजों से मिले थे, और हाल ही में वे नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा (National Museum of Indian Cinema) के उद्घाटन पर पहुंचे और फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने उनके साथ जमकर सेल्फी ली. कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ सेल्फी ली और अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर डाल दिया. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने पीएम मोदी के सेंस ऑफ ह्यूमर की खूब तारीफ की थी. 

Priya Prakash Varrier ने फिर चलाए नैनों से तीर, पहली ही फिल्म में बिंदास तेवर- देखें Video

 


 

सारा अली खान के 'सोनू' ने पीएम मोदी संग ली 'Backfie', फैन्स बोले- करण जौहर की कॉफी पीने मत चले जाना...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने Twitter एकाउंट पर इस फोटो को पोस्ट किया और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के लिए शानदार शब्द कहे. कपिल शर्मा ने लिखाः 'आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, आपके साथ मुलाकात बेहतरीन रही. हमारी फिल्म इंडस्ट्री और देश के लिए आपके प्रेरित करने वाले विचार और तरक्की पसंद नजरिया जानकर बहुत अच्छा लगा. हां सर, मैं यह कहना चाहूंगा कि आपका सेंस ऑफ ह्यूमर भी गजब का है.'

 

 

सपना चौधरी ने ''ट्रिंग ट्रिंग' में डांस से उड़ाया गरदा, हरियाणा की छोरी का बेमिसाल अंदाज- देखें Video

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने इस बार कुछ खास किया. फिल्म इंडस्ट्री के जिस भी सितारे ने उनके साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर डाली, उन्हें रिप्लाई भी किया. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवाब दिया और उनका दिल से शुक्रिया भी किया.  पीएम नरेंद्र मोदी ने Twitter पर जवाब दिया, 'जब कपिल शर्मा किसी के ह्यूमर की तारीफ करें तो इससे उस शख्स का खुश होना तय है और मैं इसका अपवाद नहीं हूं. शानदार शब्दों के लिए शुक्रिया कपिल.'

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement