सपना चौधरी ने 'ट्रिंग ट्रिंग' में डांस से उड़ाया गरदा, हरियाणा की छोरी का बेमिसाल अंदाज- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के अंदाज के क्या कहने. अब तो भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की सनसनी ने बॉलीवुड (Bollywood) में भी हंगामा बरपा दिया है.

सपना चौधरी ने 'ट्रिंग ट्रिंग' में डांस से उड़ाया गरदा, हरियाणा की छोरी का बेमिसाल अंदाज- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का सॉन्ग हुआ वायरल (Viral)

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो वायरल
  • 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का है सॉन्ग
  • बेमिसाल अंदाज में नजर आई हैं सपना
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के अंदाज के क्या कहने. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की सनसनी सपना चौधरी ने बॉलीवुड में भी गदर काट दिया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  की बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' का पहला सॉन्ग 'ट्रिंग ट्रिंग (Tring Tring Sing)' रिलीज हो गया है और इस सॉन्ग में हरियाणा की छोरी सपना चौधरी का ऐसा अंदाज नजर आया है जो पहले कभी देखा नहीं गया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस सॉन्ग में बहुत ही बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी के 'घूंघट' ने बरपाया कहर, 'गोरे रंग पर काले सूट की पहरेदारी' ने उड़ाया गरदा- देखें Video

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया- इस फिल्म के किरदार से बाहर आने के लिए, लेना पड़ा था अस्पताल का सहारा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' के 'ट्रिंग ट्रिंग' सॉन्ग को आनिया सईद ने गाया है, और इसका म्यूजिक अल्ताफ सईद और मन्नी वर्मा ने दिया है. इस सॉन्ग के लिरिक्स अतिया सईद ने लिखे हैं. हरियाणा की बांकी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' के प्रोड्यूसर जॉयल डेनियल हैं और डायरेक्टर हादी अली अबरार हैं. लेकिन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस सॉन्ग को लगभग आठ लाख बार देखा जा चुका है.

जंगल में सफारी कर रही थी ये एक्ट्रेस, अचानक शेर ने किया हमला और फिर... देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

सुनील शेट्टी की 5 साल बाद धमाकेदार वापसी, 150 करोड़ बजट की फिल्म 'Marakkar' में बनेंगे योद्धा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  बॉलीवुड में दस्तक देने से पहले भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणी सिनेमा में जमकर अपना जलवा दिखाया है. सपना चौधरी ने बिग बॉस 11 से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी, और उसके बाद से उन्हें पीछे मुड़कर देखने की जरूरत महसूस नहीं हुई. सपना चौधरी के सॉन्ग यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाते हैं और सोशल मीडिया पर तो सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  का सिक्का चलता है. 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...