NDTV Khabar

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया- इस फिल्म के किरदार से बाहर आने के लिए, लेना पड़ा था अस्पताल का सहारा

ठाकरे (Thackeray) में लीड रोल अदा कर रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी कड़ी में नवाज (Nawazuddin Siddiqui) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो भी पहुंचे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया- इस फिल्म के किरदार से बाहर आने के लिए, लेना पड़ा था अस्पताल का सहारा

फिल्म ठाकरे में लीड रोल न‍िभा रहे हैं नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी

खास बातें

  1. कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे नवाजुद्दीन सिद्दिकी
  2. ठाकरे फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे नवाज
  3. फिल्म और करियर से जुड़ी रोचक बातें बताईं
नई दिल्ली:

ठाकरे(Thackeray) में लीड रोल अदा कर रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी कड़ी में नवाज (Nawazuddin Siddiqui) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो भी पहुंचे थे. रविवार को इस एपिसोड का प्रसारण हुआ. जहां उन्होंने अपनी फिल्म और करियर से जुड़ी कई रोचक बातें बताईं. बाला साहब ठाकरे (Balasaheb Thackeray) का रोल को पर्दे पर उतारने के लिए नवाज ने खास तैयारी की थी. उन्होंने बताया कि जब इस फिल्म के लीड किरदार का रोल मुझे ऑफर हुआ तो मैं काफी एक्साइटेड था. लेकिन इसे करना काफी चैलेंजिंग रहा. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने नवाज से पूछा कि आप अपनी फिल्मों के किरदार में पूरी तरीके से घुस जाते हो, तो कभी क्या आपकी जिंदगी पर भी इसका असर देखने को मिला. इस सवाल के जवाब में नवाज  (Nawazuddin Siddiqui) ने बताया कि कई बार ऐसा होता है. फिल्म रमन राघव के किरदार का जिक्र करते हुए नवाज ने कहा कि फिल्म का कैरेक्टर इतना डार्क था कि मुझे इससे बाहर आने के लिए अस्पताल में भी एडमिट होना पड़ा था. 

'ठाकरे' फिल्म देखने जाएंगे तो वहां मिलेगा 'शिव वड़ा पाव' का ऑफर, जानें इसके पीछे की वजह

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on


फिल्म बाला साहेब ठाकरे  (Balasaheb Thackeray) के किरदार पर बात करते हुए नवाज ने बताया मैंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट को याद कर लिया था. आलम ये था कि अगर मुझे रात के तीन बजे उठाकर भी कोई फिल्म के बारे में बात करता तो मैं उसे भी फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट आधे घंटे में सुना सकता था. नवाज ने उम्मीद जताई कि फिल्म लोगों को पसंद आएगी. 

Thackeray के डायलॉग का उड़ा मजाक, 2 साल इंक्रीमेंट का इंतजार करने के बाद होता है ऐसा, पढ़ें मजेदार Memes

टिप्पणियां

इसका फर्स्ट लुक और टीजर कई महीने पहले ही रिलीज किया जा चुका है. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म में अमृता राव (Amrita Rao) अहम किरदार में हैं. इस फिल्म को फिल्मी पर्दे पर टक्कर देने के लिए कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्ण‍िका र‍िलीज हो रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement