Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'मणिकर्णिका' फिल्म के रिलीज से पहले हुई ये घटना, अस्पताल में भर्ती होना पड़ा इन्हें

फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' के निर्माता कमल जैन मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं. उनके एक साथी ने रविवार को बताया कि निर्माता के गले और छाती में संक्रमण है.

'मणिकर्णिका' फिल्म के रिलीज से पहले हुई ये घटना, अस्पताल में भर्ती होना पड़ा इन्हें

'मणिकर्णिका' में कंगना रनौत

खास बातें

  • कंगना रनौत की आने वाली है फिल्म
  • 'मणिकर्णिका' 25 जनवरी को होगी रिलीज
  • बीमार प्रोड्यूसर अस्पताल में हुए भर्ती
नई दिल्ली:

फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika - The Queen Of Jhansi) के निर्माता कमल जैन मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं. उनके एक साथी ने रविवार को बताया कि निर्माता के गले और छाती में संक्रमण है. जैन के प्रोडक्शन हाउस कैरोज कंटेंट स्टूडियोज के कम्युनिकेशन हेड विकेश कुमार ने इस बात का खंडन किया है कि कथित तौर पर लकवा मारने के बाद जैन की हालत गंभीर है. विकेश ने आईएएनएस को बताया, "वह ठीक हैं. उनके गले और छाती में संक्रमण हुआ है. फिल्म पर हो रहे काम के चलते उन्होंने काफी तनाव ले लिया था, लेकिन संक्रमण अब नियंत्रण में है और दो-तीन दिनों में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी."

जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी संग कुछ यूं दिए पोज, Video में दिखा फैशनेबल अंदाज- देखें

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

जैन की हालत गंभीर होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि लोग बहुत कुछ कहते हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हैं. जैन ने भी ट्वीट करके 'मणिकर्णिका' के प्रमोशन में टीम के साथ शामिल नहीं हो पाने पर दुख जताया. उन्होंने पोस्ट किया, "निश्चित रूप से अस्पताल में होने के लिए यह अच्छा समय नहीं है. मेहनत का फल मिलने के समय सबके बीच नहीं होने का दुख है. 'मणिकर्णिका..' की टीम-कंगना रनौत, प्रसूनजी, विजयेंद्रजी, शंकर एहसान लॉय, अंकिता मिष्टी और अन्य को याद कर रहा हूं."

अक्षरा सिंह के साथ हुआ ऐसा धोखा, सोशल मीडिया पर यूं बताई पूरी दास्तां- देखें Video

देखें Video-

 

जैन ने कहा कि जितना जल्दी हो सकेगा वह प्रचार गतिविधियों में शामिल होने के लिए वापस आ जाएंगे. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)