NDTV Khabar

अक्षरा सिंह के साथ हुआ ऐसा धोखा, सोशल मीडिया पर यूं बताई पूरी दास्तां- देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस व गायिका अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के शो के नाम पर दर्शकों को गुमराह करने का मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षरा सिंह के साथ हुआ ऐसा धोखा, सोशल मीडिया पर यूं बताई पूरी दास्तां- देखें Video

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

खास बातें

  1. अक्षरा सिंह के नाम पर फर्जी शो
  2. वीडियो जारी करके यूं चेताया
  3. समस्तीपुर का है ये मामला
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस व गायिका अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के शो के नाम पर दर्शकों को गुमराह करने का मामला सामने आया है. जानकारी मिलते ही अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने तत्काल वीडियो जारी कर बताया कि वह इस शो का हिस्सा नहीं हैं और न ही उनको इस बात की कोई जानकारी ही है. अक्षरा सिंह ने अपने पीआरओ उदय भगत के माध्यम से सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी जारी किया है. आपको बता दें कि इसके पहले भी एक बार खगड़िया में इस तरह का मामला सामने आया था. फिलहाल अक्षरा सिंह द्वारा जानकारी देने के बाद अब इसपर विराम जरूर लगेगा. भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकार अपने शो के लिए देश के अलग-अलग शहरों में इंवेट्स करते रहते हैं.

तैमूर अली खान ने फोटोग्राफर्स को देखकर दिया ऐसा रिएक्शन, क्यूट Video से नजरें हटाना मुश्किल


देखें वीडियो-

 

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने डांसिंग, एक्टिंग और सिंगिंग के लिए ही नहीं पहचानी जाती, बल्कि सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो के लिए काफी वायरल होने लगी हैं. अक्षरा सिंह आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई न कोई वीडियो या तस्वीर अपलोड करती रहती हैं. बता दें, भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की पॉपुलर अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) वैसे भी कह चुकी हैं कि उन्हें फिलहाल अपने काम पर ध्यान लगाना है, ताकि वे अपने करियर को और ऊंचाई तक ले जा पाएं.

कपिल शर्मा ने पेट अंदर करके खिंचाई फोटो, तो सानिया मिर्जा ने यूं उड़ाया मजाक- देखें Video

टिप्पणियां

यही वजह है कि आज भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में अक्षरा अकेले दम पर मेल सिंगर-एक्टर के कदम से कदम मिला कर आगे बढ़ रही हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के बारे में उनके पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि साल 2018 में उन्हें लोगों ने जिस तरह से प्यार दिया है, वो उनके लिए एनर्जी और इंसप्रेसन है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement