NDTV Khabar

सुशांत सिंह राजपूत ने एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता के पोस्ट पर किया कमेंट, बोले- 'मैं यह देखकर बहुत खुश हूं कि...'

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को उनकी आने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika) के लिए बधाई दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुशांत सिंह राजपूत ने एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता के पोस्ट पर किया कमेंट, बोले- 'मैं यह देखकर बहुत खुश हूं कि...'

'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' फिल्म में अंकिता लोखंडे

खास बातें

  1. सुशांत ने एक्स गर्लफ्रेंड को किया विश
  2. अंकिता का भी आया जवाब
  3. 'मणिकर्णिका' में दिखेंगी अंकिता लोखंडे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को उनकी आने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika: The Queen of Jhansi) के लिए बधाई दी है. सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता द्वारा शेयर किए गए पहले लुक के पोस्ट पर वाहवाही की. पिछले सप्ताह सुशांत ने उनकी पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए लिखा, "यह बेहद अच्छा दिख रहा है अंकिता. मैं यह देखकर बहुत खुश हूं. भगवान तुम्हें खूब सारी सफलता और खुशियां दें." वहीं अंकिता ने प्रतिक्रिया दी, "शुक्रिया सुशांत. आपके लिए भी यही कामना करती हूं." दोनों ही स्टार्स ने एक-दूसरे की आने वाली फिल्मों के लिए बधाई दी. फिलहाल बता दें कि सुशांत और अंकिता 6 साल तक रिश्ते में रह चुके हैं, जब टीवी के पर्दे में एक साथ काम करते थे.

ईशा अंबानी के रिसेप्शन में मेहमानों को देख रही थीं अंबानी की बड़ी बहू, तभी नीता अंबानी ने पकड़ा हाथ और...Video


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


इस पर टिप्पणी करते हुए सुशांत ने रविवार को कहा, "मैंने तस्वीर देखी और मुझे सचमुच अच्छी लगी. मैं इसके लिए उन्हें बधाई देना चाहता था, मैंने दी." जब सुशांत से पूछा गया कि क्या वह हिंदी फिल्मों में शुरुआत के लिए अंकिता को व्यक्तिगत तौर पर बधाई देंगे? तो उन्होंने कहा, "मैं असल जिंदगी में जैसा हूं डिजिटल मंच पर भी वैसा ही हूं, इसलिए मैंने जो टिप्पणी पोस्ट की है, लोगों को दिखाने के लिए नहीं, बल्कि मैं उन्हें वाकई बधाई देना चाहता था और उन्होंने भी इसका जवाब दे दिया, तो मुझे नहीं लगता अब अलग से बातचीत की कोई जरूरत है." सुशांत, तरुण मनसुखानी की 'ड्राइव' और अभिषेक चौबे की 'सोन चिरैया' में दिखेंगे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


'द कपिल शर्मा शो' में खूब ठहाके लगाकर हंसे सलमान खान-रणवीर सिंह, Video हो रहा वायरल

देखें टीजर-

टिप्पणियां

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की चंबल के बीहड़ो में शूट हुई फिल्म 'सोनचिड़िया (Sonchiriya)' में एक साथ दिखाई देंगे. 'सोन चिड़िया' को अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है. 'सोनचिड़िया (Sonchiriya)' की कहानी चंबल के डाकुओ की हैं और सुशांत सिंह डाकू के रोल में नजर आ रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और भूमि पेडनेकर का साथ देने के लिए 'सोनचिड़िया' में मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा हैं. फिल्म की कहानी एकदम देसी और चंबल के बीहड़ो में रची-बसी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement