Manikarnika Box Office Collection Day 2: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' का रिपब्लिक डे पर तहलका, कमाए इतने करोड़

Manikarnika Box Office Report: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) फिल्म जहां पहले दिन कमाई धीमी शुरुआत देखने को मिली, वहीं गणतंत्र दिवस के मौके पर दोगुनी कमाई कर चौंका दिया.

Manikarnika Box Office Collection Day 2: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' का रिपब्लिक डे पर तहलका, कमाए इतने करोड़

Manikarnika Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

खास बातें

  • गणतंत्र दिवस पर 'मणिकर्णिका' सुपरहिट
  • कमा डाले इतने करोड़ रुपए
  • कंगना रनौत की धांसू एक्टिंग
नई दिल्ली:

Manikarnika Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) फिल्म जहां पहले दिन कमाई धीमी शुरुआत देखने को मिली, वहीं गणतंत्र दिवस के मौके पर दोगुनी कमाई कर चौंका दिया. 26 जनवरी के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) में झांसी की रानी के किरदार में कंगना रनौत को देखना पसंद कर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया के रिपोर्ट द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार शुक्रवार की तुलना में शनिवार को 130 से 140 प्रतिशत तक ज्यादा कमाई देखने को मिली. रिपब्लिक डे के दिन छुट्टी का फायदा फिल्म को मिला और करीब 18 से 19 करोड़ रुपए कमाए. दो दिन में इस फिल्म ने करीब 26 से 27 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. 

Republic Day 2019: 'गांधी' से 'लगान' तक... आजादी के संघर्ष को दिखाती हैं ये 7 जबरदस्‍त फिल्‍में

 

'मणिकर्णिका' (Manikarnika) फिल्म के लिए देखना है कि वीकेंड के आखिरी दिन यह कितने रुपए कमाने में कामयाब हो पाती है. 100 करोड़ रुपए से ज्यादा के बजट में बनी फिल्म को पैसे निकालने की भी टेंशन बनी हुई है. दर्शकों द्वारा कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) को पहले दिन इतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. इस फिल्म पर रिव्यू भी काफी मिले-जुले रिएक्शन आ रहे हैं. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को वन वर्ड रिव्यू रेटिंग में 3.5 स्टार्स दिए. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) शुक्रवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म रिलीज होने से पहले ही दर्शकों में कंगना रनौत की फिल्म काफी लाइमलाइट में आ चुकी थी. इस फिल्म को सबसे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) ने देखा, जिसके बाद मुंबई में सेलेब्स प्रीमियर भी हुआ. कई बॉलीवुड सेलेब्स और डायरेक्टर्स ने फिल्म के बारे में अपनी-अपनी राय रखी. हालांकि कंगना रनौत फिल्म के साथ 'ठाकरे' (Thackeray) भी रिलीज हुई है, लेकिन लोगों में 'मणिकर्णिका' को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है.

Kala Shah Kala Trailer: दूल्हे को देखकर रो पड़ी दुल्हन, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

 

'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' के डायलॉग प्रसून जोशी ने लिखे है. 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है. डैनी डेन्जोंगपा फिल्म में गुलाम गौज़ खान के किरदार में दिखाई दिए, वह रानी की एक अनुभवी, साहसी और समझदार सेनापति हैं. जबकि अंकिता लोखंडे झलकारी बाई का रोल किया है. वह एक निडर योद्धा होती हैं.

'मणिकर्णिका' में कंगना ने एक ऐसा किरदार निभाया है, जो प्रेरित करता है और महिला सशक्तीकरण का प्रतीक है. फिल्म 'मणिकर्णिका' झांसी के रानी लक्ष्मीबाई के जीवन और 1857 के भारतीय विद्रोह के दौरान ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ उनकी लड़ाई पर आधारित है. राधा कृष्णा जगारलामुद के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...