NDTV Khabar

Manto Box Office Collection Day 1: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'मंटो' पर्दे पर फ्लॉप, लेकिन यहां हुई सुपरहिट

Manto Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म 'मंटो' (Manto) की तारीफे भले ही दुनियाभर के फिल्म फेस्टिवल में हुई हो, लेकिन...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Manto Box Office Collection Day 1: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'मंटो' पर्दे पर फ्लॉप, लेकिन यहां हुई सुपरहिट

Manto Box Office Collection Day 1: मंटो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी

खास बातें

  1. 'मंटो' बॉक्स ऑफिस पर हुई फ्लॉप
  2. नवाजुद्दीन की एक और फिल्म डूबी
  3. पहले दिन कमाए सिर्फ इतने रुपए
नई दिल्ली: Manto Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म 'मंटो' (Manto) की तारीफे भले ही दुनियाभर के फिल्म फेस्टिवल में हुई हो, लेकिन भारतीय सिनेमाघरों के पर्दे पर रिलीज होने के बाद कुछ खास रिस्पान्स नहीं मिल सका. फिल्म 'मंटो' ने ओपनिंग डे पर बेहद कम फर्स्ट डे कलेक्शन किया. नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी विश्वास नहीं हुआ होगा कि उनकी दुनियाभर में तारीफ मिलने वाली फिल्म 'मंटो' को भारतीय दर्शक निराश करेंगी. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक 'मंटो' ने पहले दिन सिर्फ 45 से 50 लाख रुपए की कमाई कर सकी. 

सलमान खान ने YouTube पर आमिर शाहरुख अक्षय को पछाड़ा, Swag Se Swagat से बने 'सुल्तान'

नवाजुद्दीन की सोलो फिल्मों की बात करें तो अन्य कई फिल्में रह चुकी हैं, जिसने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर निराश की है. नवाजुद्दीन की फ्लॉप फिल्मों में एक फिल्म उनके नाम भेंट चढ़ गई. नवाजुद्दीन की 'बाबूमोशाई बंदूकबाज' के अलावा कोई भी सोलो फिल्म भारतीय सिनेमाघरों पर कमाल नहीं कर सकी.




उनकी 'फ्रीकी अली', 'हरामखोर', 'मानसून शूटआउट' फिल्म पर्दे पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभी तक बॉलीवुड में सपोर्टिंग रोल या फिर विलेन के किरदार में हिट रहे हैं, लेकिन लीड रोल में ज्यादातर फिल्मों में फ्लॉप हुए. हालांकि यह फिल्म देश-विदेश के फिल्म फेस्टिवल में सुपरहिट भी हुई.

Isha Ambani Engagement: ईशा अंबानी की सगाई के लिए इटली पहुंचीं प्रियंका, निक जोनास संग यूं आईं नजर- देखें Video

टिप्पणियां
फिलहाल अभी देखना होगा कि आने वाले दिनों में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मंटो' बॉक्स ऑफिस पर क्या कारनामा कर पाती है. नवाज ने नेटफ्लिक्स पर आई वेब सीरीज 'सैक्रेड गेम्स' पर सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे और अब इसका दूसरा पार्ट भी जल्द ही रिलीज होने वाला है. नवाजुद्दीन की अगली बॉलीवुड फिल्म शिवसेना के पूर्व प्रमुख दिवंगत बाला साहेब ठाकरे के लाइफ पर होगी. जिसकी वह शूटिंग कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement