Mardaani 2 Box Office Collection Day 1: रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' ने पहले दिन की धाकड़ कमाई, कमाए इतने करोड़

 Mardaani 2 Box Office Collection Day 1: रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' रिलीज हो गई है, फिल्म ने पहले दिन इतने करोड़ रुपये की कमाई की है.

Mardaani 2 Box Office Collection Day 1: रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' ने पहले दिन की धाकड़ कमाई, कमाए इतने करोड़

 Mardaani 2 Box Office Collection Day 1: रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • रानी मुखर्जी की फिल्म सिनेमाघरों में हुई रिलीज
  • विवादों के बीच पहले दिन फिल्म ने किया इतना कलेक्शन
  • दर्शकों को खूब लुभा रही है ये फिल्म
नई दिल्ली:

 Mardaani 2 Box Office Collection Day 1: रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है.  फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर पर आधारित है, जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है. 'मर्दानी 2' में रानी मुखर्जी दमदार किरदार निभा रही है. उनकी एक्टिंग और परफॉर्मेंस दर्शकों को भी काफी पसंद आ रही है. हालांकि, पहले दिन रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म 'मर्दानी 2' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 8 से 10 प्रतिशत की ही कमाई की है. इस हिसाब से फिल्म ने पहले दिन केवल 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है

बढ़ती सर्दी से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, Tweet कर बोले- ये सर्दी सर पे...


हालांकि, रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' को लेकर अभी आधिकारिक आंकड़े आना बाकी है. 'मर्दानी 2' को भले ही दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिल रहा हो, लेकिन फिल्म की कहानी और रानी मुखर्जी के दमदार अंदाज को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर पा रहा है. क्रिटिक्स को भी फिल्म की कहानी बेहद पसंद आ रही है. 

Panipat Box Office Collection Day 8: अर्जुन कपूर की 'पानीपत' का सिनेमाघरों में धमाल जारी, कमा डाले इतने करोड़

बता दें, रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की यह फिल्म काफी विवाद के बीच रिलीज हुई है. 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' को लेकर विवाद की शुरुआत फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से हुई है. इसमें एक सीरियल रेपिस्ट और खूनी को दिखाया गया है जो शहर में कम उम्र की लड़कियों को अपने निशाने पर लाता है, ऐसा कहा गया है कि यह सच्ची घटना से प्रेरित है. रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) फिल्म में पुलिस अफसर शिवानी रॉय की अपनी भूमिका को दोहरा रही हैं, जो उस अपराधी को दो दिनों में पकड़ने की बात ठान लेती हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...